Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जनपद में सीएम से शिकायत के बाद जागा बिजली विभाग

गाजीपुर में दुल्लहपुर क्षेत्र के शहीद अब्दुल हमीद के गांव धामूपुर में 11 हजार वोल्टेज बिजली के खम्भे के जर्जर लकड़ी क्रॉसआर्म को आखिरकार बिजली विभाग ने बदल दिया। सीएम को ट्वीट करने के बाद दो साल बाद तार बदला गया। इसके बाद लोगों ने आभार जताया।

ghazipur-news-the-damaged-crossarm-of-high-tension-electric

बता दें कि ग्राम प्रधान के घर के सामने 11 हजार वोल्टेज के तार को संभालने के लिए पोल पर लकड़ी क्रॉस आर्म लगा हुआ था। जो जर्जर होकर 2 साल पहले टूट चुका था। इसके चलते लोगों की जान को खतरा था। इस समस्या को लेकर समाजसेवी अनिकेत चौहान और गुड्डू यादव ने बिजली विभाग से कई बार शिकायत की, लेकिन कुछ नहीं हो सका। अफसर बेपरवाह बने रहे।

ट्वीट के बाद खुली विभाग की नींद

थक हारकर अनिकेत ने इस बाबत ट्वीट करके मुख्यमंत्री से शिकायत की और समस्या समाधान की मांग की। सीएम को ट्वीट होते ही आखिरकार विभाग की नींद खुली और कर्मियों ने 7 दिन के अंदर टूटे क्रॉस आर्म को बदल दिया। गांव निवासी अभिषेक कन्नौजिया, अच्छे कन्नौजिया, गुड्डू यादव, अरविंद, सन्ता यादव, अनिकेत चौहान आदि ने सीएम का आभार जताया है।

गांव वालों ने कई बार की थी शिकायत

समाजसेवी अनिकेत चौहान ने बताया कि गांव के लोगों कई बार शिकायत किए थे लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। जिसके बाद हमे यह रुख अपनाना पड़ा। हमने हाइटेंशन बिजली के टूटे लकड़ी के क्रास आर्म का वीडियो बनाकर उसे मुख्यमंत्री के पोर्टल तथा ट्विटर के माध्यम से ट्वीट किया, तब जाकर सालों से बरकरार समस्या का समाधान हो पाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr