Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के सैदपुर में हुई मार्ग दुर्घटना में इकलौता पुत्र की मौत

सैदपुर क्षेत्र के देवकली पुल के पास वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर हुई एक मार्ग दुर्घटना में 24 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। शव को सरकारी एंबुलेंस से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां स्थानीय पुलिस और आम लोगों द्वारा काफी प्रयास के बाद, युवक की शिनाख्त हो पाई। इसके बाद उसकी मौत की खबर उसके परिजनों को दी गई। कुछ देर में सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे मृत युवक के परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर, उसे जिला मुख्यालय स्थित मार्चरी हाउस में भेज दिया गया।

ghazipur-news-the-deceased-was-the-only-son-of-his-house

गौरतलब है कि वाराणसी जनपद के चौक थाना अंतर्गत हाैज कटोरा बांस फाटक निवासी गौरव तिवारी, गाजीपुर जनपद के जखनियां स्थित ओमजी पीजी कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था। बुधवार को वह बाइक से जखनिया स्थित अपने कॉलेज जा रहा था। इसी बीच वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर देवकली गांगी पुल के पास अज्ञात चार पहिया वाहन ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। देखते ही देखते आसपास की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई।

घटनास्थल पर ही हो गई थी मौत

आनन-फानन में घायल युवक को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने परीक्षण कर, उसे मृत घोषित कर दिया। यहां युवक के पास से मिले विभिन्न अभिलेखों के माध्यम से काफी मशक्कत के बाद, उसकी शिनाख्त की गई। इसके बाद युवक की मौत की सूचना उसके परिजनों तक पहुंचाई गई। कुछ देर बाद रोते बिलखते परिजन सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।

अपने घर का इकलौता पुत्र था गौरव

परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने शव का पंचनामा कर, उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक गौरव अपने पिता की इकलौती संतान था। दो बहनों में वह बीच की औलाद था। इकलौते पुत्र की मौत से आहत उसके परिजनों के आंसू, लोगों के लाख ढाढस बंधाने के बावजूद रोके नहीं रुक रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr