Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बड़े बकायेदारों के खिलाफ विभाग ने लिया सख्त एक्शन

गाजीपुर में बिजली विभाग बड़े बकायेदारों को लेकर अब सख्त रवैया अपनाने के मूड में नजर आ रहा है। विद्युत उपकेन्द्र नंदगंज क्षेत्र में उपभोक्ताओं द्वारा विद्युत बिल समय से जमा नहीं करने पर विभाग ने एक्शन लिया है।

ghazipur-news-rc-action-started-against

भारी बकाया को लेकर एसडीओ कार्यालय नंदगंज द्वारा कुल 701 उपभोक्ताओं पर आरसी की कवायद की गई है। इतनी बड़ी संख्या में आरसी काटने की कवायद शुरू होते ही बकायेदारों में हड़कंप मचा हुआ है।एसडीओ प्रदीप कुमार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में विद्युत बिल के एक लाख से ऊपर के बड़े बड़े बकायेदार पड़े हैं, उन्हें कई बार बकाया बिल को जमा करने को कहा गया, लेकिन न तो वह जमा कर रहे और न तो कार्यालय में आकर बकाये बिल के बारे में समझना चाह रहे थे।

आरसी काटने की हो रही कार्रवाई

बकाये बिल की वसूली को लेकर उच्च अधिकारियों द्वारा मिले निर्देश में बकाया बिल को जमा करने हेतु उपभोक्ताओं के खिलाफ आरसी काटने की कार्यवाही की जा रही है। हमारे द्वारा शुरु में 233 उपभोक्ता तथा बाद में 468 उपभोक्ताओं के खिलाफ कुल 701 आरसी की कार्यवाही की जा रही है। बताया कि इसी क्रम में गत वर्ष 2019 व 2020 में काटी गई आरसी को तहसील के माध्यम से वसूली का कार्य चल रहा है। शायद अभी अधिकांश लोग शासन द्वारा बिजली बिल जमा करने में मिलने वाली छूट की आशा में पड़े हैं। फिलहाल विद्युत विभाग द्वारा धरपकड़ के भय से लोगों में अपनी बिजली बिल समय से जमा करने में तेजी आयी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad

Ad Space