Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जानिए खास बातें, सेक्सी अंदाज से महफिल लूट लेती हैं निया शर्मा, स्ट्रीट फूड से रहती हैं दूर

अपने स्वैग, बोल्डनेस और बिंदास अंदाज को लेकर हमेशा खबरों में रहने वालीं निया शर्मा, 17 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। निया शर्मा का नाम टीवी की बेहतरीन और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार होता है। निया के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी होते हैं। 

एक ओर जहां निया का बेबाक अंदाज फैन्स को भाता है तो दूसरी ओर हॉट अंदाज से भी निया आग लगा देती हैं। जन्मदिन के खास मोके पर आपको बताते हैं निया शर्मा के बारे में कुछ खास बातें...

निया का शुरुआती करियर

17 सितंबर 1990 को निया शर्मा का जन्म दिल्ली में हुआ था। वैसे काफी कम लोग इस बात को जानते हैं कि निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है। निया ने साल 2010 में स्टार प्लस के शो 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद निया, बहनें में नजर आईं। निया को 2011 से 2013 के बीच प्रसारित हुए शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से सक्सेस मिली। निया ने अपने करियर में टीवी के साथ ही साथ डिजिटल वर्ल्ड और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। निया ने बिग बॉस में भी दम दिखाया है और साल 2020 में प्रसारित हुए फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी की विजेता भी रह चुकी हैं और इन दिनों झलक दिखला जा 10 में अपना जलवा बिखेर रही हैं।

निया का 'सेक्सी' अंदाज

बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज वीडियो शेयर करती हैं। निया शर्मा के हॉट एंड बोल्ड पिक्चर्स भी खूब वायरल होते हैं, हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। याद दिला दें कि निया शर्मा, ब्रिटिश बेस्ड ईस्टर्न आई न्यूजपेपर की ओर से टॉप 50 सेक्सी एशिया वुमन्स की लिस्ट में साल 2016 में नंबर 3 और 2017 में नंबर 2 पर रह चुकी हैं। इसके अलावा साल 2020 में निया ने द टाइम्स मोस्ट डिजायरएबल वुमन ऑन टीवी की लिस्ट में दूसरा नंबर हासिल किया था।

निया शर्मा की नेटवर्थ

निया शर्मा की गिनती टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में होती है, उन्होंने अपने अब तक के करियर में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल कई बार जीता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2018 में निया की नेट वर्थ 8 मिलियन यूएस थी। एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक निया शर्मा की नेट वर्थ करीब 60 करोड़ रुपये बताई जाती है। रिपोर्ट के मुताबिक निया की मासिक आय करीब 30 लाख रुपये है।

निया का कार कलेक्शन

सीरियल के अलावा निया शर्मा ब्रांड एंडोर्समेंट, म्यूजिक वीडियो, टीवी एड से भी लाखों की कमाई कर लेती हैं। कहा जाता है कि हर एपिसोड के लिए निया शर्मा 80 हजार चार्ज करती हैं। बात निया के कार कलेक्शन की करें तो उनके पास वोल्वो एक्ससी 90, ऑडी ए 4 और ऑडी क्यू 7 है।

निया शर्मा को शॉपिंग है पसंद

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक निया शर्मा, एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले जर्नलिस्ट रह चुकी हैं। वहीं उन्हें शॉपिंग बहुत ज्यादा पसंद है। वहीं निया शाकाहारी हैं और उन्हें राजमा चावल बहुत पसंद है। निया शर्मा का पसंदीदा रंग लाल है और हेल्थ रीजन्स की वजह से वो स्ट्रीट फूड से दूर रहती हैं। याद दिला दें कि निया शर्मा एक बार अपने बर्थडे केक के डिजाइन को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हुई थीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr