Type Here to Get Search Results !

Trending News

नए 5G फोन में 50MP कैमरा और 80W चार्जिंग, 1 जुलाई को होगा लॉन्च, कीमत लीक

OnePlus Nord 2T 5G के बारे में बीते कुछ दिनों से नई-नई लीक्स आ रही हैं। कुछ दिन पहले Rootmygalaxy ने अपनी लीक में कहा था कि यह फोन भारत में 27 जून को लॉन्च होगा और इसकी सेल 3 से 5 जुलाई के बीच शुरू होगी। अब एक नई लीक में टिपस्टर अभिषेक यादव ने अलग जानकारी दी है। यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करके कहा कि वनप्लस नॉर्ड 2T 5G भारत में 1 जुलाई को लॉन्च होगा और इसकी पहली सेल 5 जुलाई को होगी। टिपस्टर के ट्वीट में फोन के स्टोरेज वेरिएंट और कीमत का भी जिक्र किया गया है। 

शेयर किए गए ट्वीट के मुताबिक यह फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में आएगा। इसके 8जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये और 12जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपये हो सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी अगले कुछ दिनों में इसके ऑफिशियल टीजर को भी रिलीज कर सकती है। फोन शैडो ग्रे और जेड फॉग कलर ऑप्शन में आ सकता है

वनप्लस नॉर्ड 2T के फीचर और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस का यह फोन पिछले महीने यूरोप में लॉन्च हो चुका है। माना जा रहा है कि भारत में भी यह यूरोप वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही आएगा। फोन में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला है और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है। कंपनी का यह लेटेस्ट 5G फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OxygenOS 12.1 पर काम करता है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad