Type Here to Get Search Results !

Trending News

बसपा सांसद अफजाल अंसारी बोले - देश मे बढ़ती मंहगाई से जनता परेशान

गाजीपुर में बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने एमएलसी चुनाव को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहाकि एमएलसी चुनाव में सत्ताधारी पार्टी अपने प्रभाव का इस्तेमाल करती है। उन्होंने दावा किया कि एमएलसी चुनाव से जनता के मिजाज का पता नही चलता है।

बसपा सांसद अफजाल अंसारी

अफजाल अंसारी ने कहाकि विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल के कई जिलों में बीजेपी का बहुत खराब प्रदर्शन रहा है।अफजाल अंसारी ने कहाकि हमारा देश इस वक्त आर्थिक बदहाली के कगार पर खड़ा है।उन्होंने कहाकि देश मे बढ़ती मंहगाई से जनता बहुत ज्यादा परेशान है।अफजाल अंसारी ने कहाकि सरकार पेट्रोल को जीएसटी के दायरे में क्यों नही लाती है।

शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी गाजीपुर लोकसभा सीट से बसपा सांसद है। जबकि इनके भतीजे सुहेब अंसारी मोहम्मदाबाद विधानसभा सीट से सपा विधायक निर्वाचित हुए हैं। विधान परिषद के द्विवार्षिक निर्वाचन शनिवार को शांतिपूर्वक संपन्न हो गया।

तैनात की गई पैरामिलिट्री फोर्स

एमएलसी चुनाव में विधायक ओमप्रकाश राजभर, विधायक डा. वीरेंद्र यादव, विधायक जैकिशन साहू, विधायक बेदी राम, विधायक अंकित भारती, विधायक ओमप्रकाश सिंह ने मतदान किया।बजिले में कोई अप्रिय घटना की सूचना नही मिली है। भाजपा प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल और सपा प्रत्याशी मदन यादव का भाग्य मतपेटिका में बंद हो गई। 16 मतदान केंद्रों पर कुल 98.88 फीसद मत पड़े। सादात, जखनियां और रेवतीपुर में 100 फीसद मतदान हुआ। डीएम मंगला प्रसाद सिंह और एसपी रामबदन सिंह ने बूथों का निरीक्षण किया। सभी मतपेटिकाओं को विकास भवन में बने स्ट्रांग रूम में जमा कर दिया गया है। यहां पैरामिलिट्री फोर्स तैनात की गई है।

12 अप्रैल को मतों की गणना कर विजयी प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी। सादात ब्लाक में बड़ागांव की प्रधान शशि यादव ने कर्मचारी पर वोट डालने का आरोप लगाया, जिसे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए भाजपा सरकार पर सवाल खड़ा किया। गाजीपुर पुलिस ने ट्विटर पर जवाब में इसे निराधार बताया। फिलहाल परिणाम आने तक अटकलों का बाजार गर्म है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad