Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

लंबी वेटिंग लिस्ट से यात्री परेशान, काउंटर पर कतार - Ghazipur News

वेटिंग लिस्ट लंबी होने और टिकट कंफर्म नहीं होने से यात्री काफी परेशान हो रहे हैं। वह लोग ज्यादा चिंतित हैं, जिनके घर शादी व अन्य कोई मांगलिक कार्यक्रम पड़े हैं। गर्मी को लेकर भी लोग छुट्टियां मनाने के लिए बाहर जाना पसंद करते हैं, पर ट्रेनों की लंबी वेटिंग उनकी इच्छाओं को मारने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन की रूट से समर स्पेशल ट्रेन चलाये जाने की भी कोई उम्मीद नहीं दिख रही, ताकि यात्रियों को इसका लाभ मिल सके। रोज यात्री आरक्षण काउंटर पर पहुंचकर ट्रेनों के सीटों की जानकारी ले रहे हैं। इनमें अधिकांश यात्री निराशा होकर लौट जा रहे हैं। यहां तक कि रेल कर्मियों की सिफारिश तक लगा रहें है कि कंफर्म टिकट करा दें। जिले के अधिकांश लोग महानगरों में काम करते हैं, लेकिन इन दिनों उनके लिए घर लौटना टेढ़ी खीर बनी हुई है। 

मुबई, चेन्नई, कोलकाता, दिल्ली आदि जगहों से आने वाली ट्रेनें, जो वाराणसी, गाजीपुर, बलिया होते हुए छपरा तक जाने वाली लंबी दूरी की ट्रेनों में इन दिनों वेटिंग लिस्ट काफी मिल रही है। कुछ ट्रेनों में तो इस महीने के अंत तक एक भी बर्थ खाली नहीं है। इनमें टिकट बुकिंग कराने पर यात्रियों को 150 से 250 से अधिक तक वेटिंग मिल रही है। इस क्रम में 11061 डाउन पवन एक्सप्रेस में 250 तक वोटिंग चल चल रहा है। वहीं 13121 कोलकाता-गाजीपुर एक्सप्रेस में 102, नई दिल्ली से जय नगर को जाने वाली 12562 डाउन सेनानी एक्सप्रेस में 119 वेटिंग चल रहा है। गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन से आनंद विहार को जाने वाली 22419 सुहेल देव एक्सप्रेस में भी 70 से 80 वेटिंग है। लंबी दूरी की ट्रेनों में वेटिंग से यात्री काफी परेशान हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr