Type Here to Get Search Results !

Trending News

DM ने लगाई थानेदारों की क्लास, अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश

गाजीपुर कानून व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने पुलिस अफसरों के साथ बीती देर शाम क्राइम मीटिंग करते हुए अपराध नियंत्रण के लिए सख्त दिशा निर्देश दिए। इस मीटिंग में जिला अधिकारी एमपी सिंह भी मौजूद रहे। पुलिस लाइन में पुलिस जवानों के साथ सैनिक सम्मेलन किया गया तथा सम्मेलन में शामिल कर्मचारियों की समस्याओं को भी सुना गया तथा उसके निस्तारण हेतु सम्बंधित को निर्देशित किया गया।

क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश

क्राइम मीटिंग के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने व अपराधियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए सभी थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश दिए गए। एसपी ने कड़े शब्दों में कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कदापि न बक्शा जाए। उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को लंबित विवेचनाओं की कार्यवाही पूर्ण करने के लिए आदेशित किया तथा यह भी निर्देश दिया गया कि किसी भी थाना क्षेत्र में कोई भी अपराध घटित न होने पाए।

फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार करे

अपराधियों के विरुद्ध सख्त एवं कड़ी कार्रवाई की जाए। नसीहत देते हुए कहा कि थानेदार थाने पर आये फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार करे एवं प्राप्त प्रार्थना पत्र का निस्तारण निष्पक्ष एवं गुणवत्तापूर्ण कराना सुनिश्चित करे। सभी आरक्षियों और महिला आरक्षियों को उनके बीट में भेजे व उनसे जानकारी प्राप्त करें। घटित घटनाओं से सम्बन्धित अपराधियों की गिरफ्तारी में तत्परता दिखाते हुए अतिशीघ्र गिरफ्तार का निर्देश भी दिया। इस दौरान जिले के सभी थानाध्यक्ष और पुलिस अफसर मौजूद रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad