Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर DM, SP से मिले सपाई; सत्ता पर लगाये आरोप, कहा- चुनाव में गड़बड़ी करवाना चाहती है भाजपा

गाज़ीपुर के समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक गाजीपुर से मिलकर स्थानीय प्राधिकारी के विधान परिषद के चुनाव को निष्पक्ष एवं पारदर्शी पूर्ण तरीके से चुनाव कराने की मांग किया।

नामांकन वापस करवाना चाहती है भाजपा

प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी से वार्ता करते हुए कहा कि भाजपा सरकार दबाव बनाकर, एवं भयाक्रांत तथा आतंकित कर तथा बर्बाद एवं तबाह करने की धमकी देकर समाजवादी पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार भोलानाथ शुक्ल का नामांकन पत्र वापस करा दिया। तथा पार्टी के समर्थित उम्मीदवार मदन सिंह यादव को भी भयाक्रांत एवं आतंकित कर तथा उन्हें तबाह एवं बर्बाद करने की धमकी देकर उनका भी नामांकन वापस कराने का अलोकतांत्रिक एवं घटिया प्रयास आज भी भारतीय जनता पार्टी कर रही थी। बीती रात मदन सिंह यादव की तलाश में सांसद अफजाल अंसारी एवं विधायक मन्नू अंसारी के घर पर छापा डाला गया है।

विधायकों को दी गई है धमकी

तथा जमानियां विधायक ओमप्रकाश सिंह और विधायक डॉ वीरेंद्र यादव को फोन पर धमकी दी गयी। इसके साथ जमानियां एस डी एम बुलडोजर लेकर मदन सिंह यादव का घर गिराने की धमकी भी दे रहा है जो पूर्णतया अलोकतांत्रिक एवं गैरकानूनी कदम है । विधानसभा के चुनाव में जनपद में जनता की अदालत में हार चुकी भाजपा विधान परिषद के चुनाव में धनबल, बाहुबल एवं सत्ता का दुरूपयोग कर अपनी जीत दर्ज कराना चाहती है । भाजपा का लोकतंत्र, संविधान और जनता पर भरोसा नहीं रह गया है। वह तानाशाही के रास्ते पर है।विधानसभा के चुनाव में सातों सीट खोकर भाजपा पूरी तरह से हताश और निराश हैं। 

इस चुनाव में भी वह अपनी पराजय नजदीक देख इस तरीके के नापाक हथकंडे अपना रही है। समाजवादी पार्टी संघर्षों की कोख से पैदा हुई है, समाजवादी पार्टी हमेशा भाजपा के नापाक मंसूबों को किसी भी कीमत पर पूरा नहीं होने देगी। लोकतंत्र की रक्षा के लिए समाजवादी पार्टी का संघर्ष जारी रहेगा। प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव,पूर्वमंत्री तथा वर्तमान विधायक ओम प्रकाश सिंह, विधायक डॉ वीरेंद्र यादव, विधायक मन्नू अंसारी, विधायक जै किशन साहू, विधायक बेदी राम आदि शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr