Type Here to Get Search Results !

Trending News

तबादले पर थानाध्यक्ष को दी गई विदाई - Ghazipur News

थाना के निवर्तमान थानाध्य्क्ष सत्येंद्र कुमार राय को भावभीनी विदाई मंगलवार को थाना के समस्त स्टाफ व क्षेत्र के प्रबुद्धजनों की उपस्थिति में दी गयी। सभी लोगों ने उन्हें माला पहनाकर और अंगवस्त्र भेंट कर उनके योगदान को साझा किया। सत्येन्द्र राय की कार्यशैली से क्षेत्र की जनता इतनी प्रभावित थी कि उनके विदाई के समय सभी भावुक नजर आये। 

भाजपा एनजीओ प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष रविन्द्र श्रीवास्तव ने कहा नंदगंज क्षेत्र में शांति व्यवस्था स्थापित करने और क्षेत्र के कायाकल्प में दिये गये योगदान को हमेशा याद रखा जायेगा। नंदगंज व्यापार मण्डल अध्यक्ष रामसेवक जायसवाल ने कहा कि सत्येन्द्र राय द्वारा किये गए सृजनात्मक कार्य बहुत ही सराहनीय रहा है। क्षेत्र में शांति-व्यवस्था बनाये रखने और आम जन से मृदुभाषी होने और सबकी सुनने के लिए यह क्षेत्र सदा आभारी रहेगा। स्थानांतरण एक प्रक्रिया है और व्यक्ति का कृत्य ही यादगार बनकर रह जाता है। 

इस दौरान उपनिरीक्षक सुरेन्द्र नाथ सिंह, शिवपूजन बिन्द, रामकुमार दूबे, संदीप दूबे सहित क्षेत्र से उमाकान्त सिंह मोती, देवकली ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि उपेन्द्र यादव, मुन्ना यादव, प्रवीण सिंह, अजीत बिन्द, डॉ. अब्दुल कलाम, संतोष राय, सतीश शर्मा, साधू राय आदि क्षेत्र के प्रधान व अन्य लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad