Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मुख्यमंत्री योगी ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर कोरोना जांच बढ़ाने का दिया निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विभिन्न राज्यों में कोविड के मरीज बढ़े हैं। इसलिए बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर कोरोना जांच की संख्या बढ़ाई जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन जगहों पर हर हाल में जांच जारी रखी जाए। मुख्यमंत्री शनिवार को अपने आवास पर कोविड की स्थिति की समीक्षा कर रहे थे। देश के कई  हिस्सों में कोविड के मामलों में हो रही बढ़ोतरी के मद्देनजर सीएम की ओर से आदेश दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड और जीका वायरस को लेकर हर स्तर पर सर्तक रहें। कानपुर सहित आसपास के जिलों में निगरानी बढ़ाने के साथ मरीजों के उपचार की व्यवस्था भी रखी जाए। डेंगू जैसी बीमारियों से प्रभावित जिलों में रोगियों के उपचार के लिए सभी प्रबंध किए जाएं। उन्होंने सभी जनपदों में स्वच्छता सैनिटाइजेशन तथा फॉगिंग का कार्य पूरी सक्रियता से संचालित किये जाने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि निगरानी समितियों का पूर्ण सहयोग लिया जाए।

इंसेंटिव देने के निर्देश

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में निवेश कर रहीं औद्योगिक इकाइयों को प्रोत्साहन देने के लिए इंसेंटिव का भुगतान समय से कराया जाए। ऐसे सभी प्रकरणों की गहन समीक्षा की जाए। इस संबंध में आ रही समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि राशन वितरण में किसी भी प्रकार की शिकायत न मिले। मुख्यमंत्री ने भी कहा कि जिन बच्चों को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरित किए जाने हैं, उनकी सूची तैयार कर ली जाए। इन्हें नवंबर के अंत तक हर हाल में स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण की प्रक्रिया शुरू कर दी जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr