Type Here to Get Search Results !

Trending News

गाजीपुर: मांगों को लेकर प्रदर्शकारी कर्मचारियों ने बुलंद की आवाज

कोआर्डिनेशन कमेटी ऑफ बीएसएनएल इम्प्लाइज यूनियन, एआईवीटीपीए तथा बीएसएनएल सीसीडब्ल्यूएफ दूरसंचार व कार्यालय शाखा द्वारा संयुक्त रूप से प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने मांगों को लेकर उप महाप्रबंधक कार्यालय पीरनगर पर अधिकारों की आवाज बुलंद की। सरकार से मांगे मानने की अपील करते हुए ज्ञापन भेजा।

मंगलवार को प्रदर्शकारी कर्मचारियों ने कहा कि इस वर्ष के बजट में बीएसएनएल/एमटीएनएल के टावरों तथा ऑप्टिकल फाइबर के मुद्रीकरण के जरिए 40,000 करोड़ रुपए जुटाने का प्रस्ताव पहले ही किया जा चुका है। स्पष्ट है की अगले कदम के रूप में सरकार बीएसएनएल के ऑप्टिकल फाइबर को भी कॉर्पोरेट्स को सौंपने जा रही है। कहा कि इस मामले पर शीघ्र ही कर्मचारियों और जनता के बीच पम्पलेट वितरण करने के साथ ही हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। 

कर्मचारियों ने कहा कि बीएसएनएल तथा एमटीएनएल के 14917 मोबाइल टावर को निजी हाथों में सौंपने का फैसला बीएसएनएल के निजीकरण की शुरुआत है। प्रदर्शन के दौरान संगठन मंत्री परिमंडल लखनऊ एवं जिला अध्यक्ष राकेश मौर्य, जिला सचिव अपरवल यादव, जिला उपाध्यक्ष मनु मेहरा, रविन्द्र कनौजिया, लल्लन कुशवाहा, दुर्गेश गुप्ता आदि ने अपना विचार व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad