Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर नगर पालिका अध्यक्ष ने गुल्लू चौधरी को अंगवस्त्रम और राशन देकर किया सम्मानित

0

जन्म देने वाले माँ बाप ने गंगा को गंगा की धारा में प्रवाहित करने के बाद बचाने वालें नाविक गुल्लू चौधरी को नपा अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने अंगवस्त्र और राशन देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने गुल्लू के इस साहसिक कार्य पर बधाई देते कहा कि तकनीक के इस युग मे जहां हम चांद पर जा रहे है वही आज कुछ रूढ़िवादी लोग अभी भी अंधविश्वास और दूषित मानसिकता से जी रहे है। 

जिसका परिणाम इस नवजात को गंगा में प्रवाहित कर दिया, पर मानवता के रक्षक गुल्लू चौधरी ने न सिर्फ एक मानवीय पक्ष प्रस्तुत किया बल्कि बेटी को पालने की दृढ़ इच्छा जताकर बोझ समझने वालों को एक सिख भी दी है। पूर्व नपा अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने कहा कि हम प्रदेशवासी शौभाग्यशाली है कि हमें योगी आदित्यनाथ जी जैसा मुख्यमंत्री मिला है। जिन्होंने संवेदनशीलता दिखाते गंगा के स्वास्थ्य के साथ साथ उसके भविष्य की चिंता करते उसके लालन पालन की व्यवस्था की है। 

जो इस बात को चरितार्थ करता है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ केवल नारा नही बल्कि उनके कार्यपद्धति में शामिल है। उन्होंने नाविक गुल्लू की जमकर प्रशंसा करते कहा कि गुल्लू ने मानवता की जो मिशाल पेश की है उसकी जितनी तारीफ की जाए वह कम है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से नगर अध्यक्ष सुनील गुप्ता, रासबिहारी राय, स्थानीय सभासद कमलेश श्रीवास्तव, समरेंद्र सिंह, अमरनाथ दुबे, अजय गुप्ता, संजय गुप्ता, अजय कुशवाहा और भाजपा आईटी संयोजक कार्तिक गुप्ता आदि उपस्थित रहें।

Latest Ghazipur Hindi News | Ghazipur News | Daily Ghazipur News | Latest News Ghazipur | Ghazipur Today News | Ghazipur News in Hindi | Ghazipur News Headlines

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad