Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जिले में शिक्षा विभाग के सभी शिक्षक और कर्मचारी को देना होगा अपनी संपत्ति का ब्यौरा, हडकंप

0

शासन के निर्देश के बाद अब बेसिक शिक्षा विभाग में कार्यरत सभी कर्मचारियों व शिक्षकों को अब अपनी चल अचल संपत्ति का ब्योरा देना होगा। इसके लिए महानिदेशक स्कूल शिक्षा ने बीएसए को पत्र लिखकर जिले में कार्यरत सभी कर्मचारियों को सूचित करने को कहा है। 

जिसे बीएसए श्रवण कुमार गुप्ता ने सभी बीईओ को ब्लाक स्तर पर सभी कर्मचारियों सहित शिक्षकों को चल अचल संपत्ति का ब्योरा देने के लिए निर्देशित किया है। जिससे विभाग के कर्मचारियों सहित शिक्षकों में हडकंप मच गया है।

बेसिक शिक्षा विभाग में तैनात कर्मचारी सहित शिक्षकों को 20 जुलाई तक पोर्टल पर चल अचल संपत्तियों का विवरण देना है, जिसे लेकर कर्मचारी सहित शिक्षकों में हडकंप मचा है। शिक्षक व कर्मचारी विभागीय अधिकारियों से इसकी पूरी जानकारी लेने व विवरण अपलोड करने के बारे जानकारी देने में जुटे है। जिला बेसिक शिक्षाधिकारी श्रवण कुमार गुप्ता ने बताया कि सभी खंड शिक्षाधिकारियों के साथ ही कर्मचारियों को अपनी संपत्ति का ब्योरा मानव संपदा पोर्टल पर उपलब्ध कराना है। 

इसके लिए विभाग की ओर से 20 जुलाई की तिथि को निर्धारित किया गया है। उन्होने बताया कि अपनी नियुक्ति तिथि से लेकर अगले पांच साल तक की चल और अचल संपत्ति का ब्योरा देना है। निर्धारित समय तक पोर्टल पर जानकारी न देने पर या इसमें लापरवाही करने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। सभी कर्मचारी व शिक्षक निर्धारित तिथि तक ब्योरा मानव संपदा पोर्टल पर जरूर उपलबध करा दें।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad