Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

प्लेट तितर-बितर होने से पीपा पुल के रास्ते आवागमन कष्टकारी

0

क्षेत्र के बच्छलपुर-रामपुर गंगा तट पीपा पुल तक आवागमन के लिए रेत में बिछाया गया लोहे का प्लेट तितर-बितर हो जाने से आवागमन कष्टकारी हो गया है। रेत में फंसकर वाहन चालक परेशान हो जा रहे हैं।


क्षेत्र से जमानियां, सेवराई तहसील क्षेत्र के विभिन्न गांवों के अलावा बिहार के विभिन्न गांवों तक गंगा के रास्ते आवागमन करने के लिए बच्छलपुर-रामपुर तट पर पीपा पुल का निर्माण कराया गया है। प्राकृतिक कारणों से गंगा की धारा तीन भाग में बंट जाने से इस बार लोगों को दोनों तट से काफी दूर तक रेत में चलना पड़ रहा है। रेत में आसानी से आवागमन के लिए लोहे की प्लेट बिछायी गयी है, जिसकी देखरेख सही न किए जाने से वह तितर-बितर हो गयी है। 

यही नहीं, बच्छलपुर की ओर एप्रोच मार्ग काफी खतरनाक हो गया है, वहीं रामपुर सिरे का रास्ता काफी खराब हो गया है। रास्ता खराब होने व प्लेट तितर-बितर होने से वाहन चालक उसमें फंसकर तेज तपन व धूप में और परेशान हो जा रहे हैं। इसको लेकर लोगों का कहना है कि इस वर्ष जहां विलंब से आवागमन शुरू हुआ, वहीं देखरेख भगवान भरोसे है। इतना खराब व्यवस्था पहले नहीं रही। अवर अभियंता महेंद्र प्रसाद मौर्या ने बताया कि इसको लेकर बार-बार ठेकेदार को निर्देशित किया गया है। रास्ते को जल्द दुरूस्त कराकर आवागमन सुगम कराया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad