Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पास न देने पर ईंट से सिर कूंचकर ट्रैक्टर चालक की हत्या

0

थाना क्षेत्र के बसनिया-रेवसड़ा मार्ग पर बुधवार की आधी रात में बिहार के बक्सर जिला स्थित इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हकीमपुर निवासी ट्रैक्टर चालक फागू खरवार (28) को बाइक सवार बदमाशों ने ईंट से सिर कूंचकर मौत के घाट उतार दिया। ट्रैक्टर मालिक बसनिया निवासी देवेंद्र प्रजापति द्वारा बसनिया के संदीप यादव तथा करंडा क्षेत्र के नरायनपुर निवासी कुलदीप यादव के खिलाफ दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार की सुबह एसपी डा. ओपी सिंह पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया।

फागू चौहान देवेंद्र प्रजापति का ट्रैक्टर चलाता था। इन दिनों ट्रैक्टर में मशीन लगाकर कटाई के बाद खेतों में बचे फसलों के अवशेष से भूसा बनाने का कार्य कर रहा था। बुधवार को दिन में भूसा बनाने के बाद रात लगभग 11 बजे वह देवेंद्र के घर पहुंचा और भोजन करने के बाद पुन: रात में भूसा बनाने के लिए ट्रैक्टर लेकर चल दिया। गांव के पश्चिम बसनिया रेवा थाना मार्ग पर बसनियां से लगभग आधा किलोमीटर दूर गया होगा कि पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवक उससे पास मांगने लगे। सड़क खराब और पतली होने के कारण वह तत्काल पास नहीं दे पाया। इससे गुस्साए युवकों ने अपनी बाइक किसी तरह ट्रैक्टर को ओवरटेक कर निकाल लिया और ट्रैक्टर के सामने जाकर खड़ी कर दिए। 

इसके बाद पास न देने को लेकर वह चालक से उलझ गए। इस दौरान बाइक सवार युवकों ने ट्रैक्टर चालक को नीचे उतार कर ईंट-पत्थर से उसके सिर और चेहरे पर प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुछ ही देर बाद ट्रैक्टर मालिक देवेंद्र प्रजापति स्वयं बाइक से और ड्राइवर के सहयोगी के साथ अपनी दूसरी ट्रैक्टर-ट्राली लेकर मौके पर पहुंचे, तो देखा कि ट्रैक्टर खड़ी है, लेकिन चालक नहीं था। सामने बाइक के पास करंडा के नरायनपुर निवासी कुलदीप यादव तथा बसनिया निवासी संदीप यादव खड़े थे। देवेंद्र की नजर जमीन पर लहूलुहान पड़े ट्रैक्टर चालक फागू खरवार पर पड़ी। अभी खड़े युवकों से कुछ पूछते तब तक दोनों बाइक से भाग निकले। 

देवेंद्र ने तुरंत बोलेरो मंगाकर गंभीर रूप से घायल फागू को उपचार के लिए सीएचसी मुहम्मदाबाद के लिए जा रहे थे कि कोटवां नरायनपुर के पास फागू ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी तथा अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजधारी चौरसिया भी मौके पर पहुंचे और थानाध्यक्ष शैलेश कुमार मिश्रा के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया। सुबह पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और थानाध्यक्ष से पूरी जानकारी लेने के साथ ही शीघ्र राजफाश करने का निर्देश दिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad