सोमवार को वाराणसी में बुनकरों के कार्यक्रम में शामिल हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू, दर्ज हुई FIR - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 1 September 2020

सोमवार को वाराणसी में बुनकरों के कार्यक्रम में शामिल हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू, दर्ज हुई FIR


वाराणसी में सोमवार को बुनकरों के कार्यक्रम जन संवाद में शामिल हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू के खिलाफ देर शाम मुकदमा दर्ज कर लिया गया। लल्लू के साथ ही पूर्व विधायक अजय राय समेत दस लोगों के खिलाफ नामजद और 150 अज्ञात पर महामारी एक्ट उल्लंघन के आरोप में  मुकदमा दर्ज किया गया है। 

कटेहर मुहल्ले के बालिका मदरसे में सोमवार को बुनकर बिरादराना तंजीम चौदहों के सरदार हाजी मकबूल हसन की ओर से बुनकरों की समस्याओं को लेकर जनसंवाद का आयोजन किया गया था। इसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत राज्य व जनपद के अन्य पदाधिकारी शामिल हुए थे। 

आरोप है कि कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा गया था और इसके लिए कोई अनुमति भी नहीं दी गई थी। जैतपुरा थाने के दरोगा विनय तिवारी की तहरीर पर थाने में आयोजकों और कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। 

नामजद लोगों में सरदार मकबूल आलम, सरदार अली अलीमुद्दीन, सरदार सेराजुद्दीन, मौलवी अब्दुल अजीज, नेयाज अहमद, इम्तियाज अहदम, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, अजय राय, रघुवंश चौबे, विश्वजीत सिंह हैं। इनके अलावा 150 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 


Source Link

No comments:

Post a comment