Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में 3 दिन से लापता युवक का शव तालाब में मिला

3 दिनों से लापता एक युवक का तलाब में उतराया हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने कपड़ा और चेहरे से युवक की पहचान की। परिजनों ने बताया कि युवक बीते शुक्रवार दोपहर से ही गायब था।

ghazipur-news-many-parts-of-the-body

जिसकी खोजबीन में आसपास के क्षेत्र सहित बिहार प्रांत में परिवार के लोग तलाश में लगे हुए थे। वहीं घटना की जानकारी होने पर गहमर कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

बीते शुक्रवार से गायब था मृतक

सेवराई तहसील क्षेत्र के गहमर कोतवाली अंतर्गत सेवराई दलित बस्ती निवासी मंटू राम (30 वर्ष) पुत्र बिहारी राम मेहनत मजदूरी कर परिवार का आजीविका चलाते हैं। 6 भाइयों में मंटू दूसरे नंबर पर थे। गांव निवासी संजय भारती ने बताया कि मंटू राम बीते शुक्रवार दोपहर से घर से गायब था। देर रात तक घर न लौटने पर लोगों को इसकी चिंता सताने लगी। पत्नी मुन्नी देवी 25 वर्ष ने पुलिस को पति की गुमशुदगी की सूचना दी।

औंधे मुंह पड़ा हुआ था युवक का शव

सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने गोड़सरा भदौरा मार्ग पर स्थित ईदगाह के पास तालाब में एक क्षत-विक्षत शव औंधे मुंह देखकर शोर मचाया। शव मिलने की सूचना पर बदहवास परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों की मदद से कपड़ा व चेहरे से शव की पहचान 30 वर्षीय मंटू राम पुत्र बिहारी राम निवासी दलित बस्ती सेवराई के रूप में की गई। गुमशुदा युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवारी जनों में कोहराम मच गया। युवक का शव पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया था।

mutilated-the-eyes-had-entered-the-pit

पत्नी का रो रोकर हाल बेहाल

दोनों आंखे भी लगभग गायब थी। मृतक मंटू की पत्नी मुन्नी देवी पति का शव देखकर रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के एक पुत्र मंगल 7 वर्ष व पुत्री सन्ध्या 2 वर्ष है। मंटू की मौत के बाद परिवारी जनों के भरण-पोषण की समस्या खड़ी हो गई है। इस बाबत गहमर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर परिजनों के तहरीर के आधार पर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad

Ad Space