Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नशे में धुत कार चालक ने महिला को रौंदा, 5 को मारी टक्कर, लोगों ने चालक को पीटा

गाजीपुर में शुक्रवार की शाम लगभग 8 बजे सैदपुर के बिहारीगंज डगरा गांव के पास नशे में धुत एक का कार ड्राइवर ने एक महिला की कुचलकर जान ले ली। इसके साथ ही अपनी तेज रफ्तार कार से टक्कर मारकर 6 लोगों को घायल कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़कर उसकी धुनाई शुरू कर दी। गनीमत रही कि कुछ देर में मौके पर पुलिस पहुंच गई। जिसके कारण कार चालक की जान बच गई।

five-people-were-hit-people-beat

गौरतलब है कि सैदपुर के खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहारीगंज डगरा गांव के पास शुक्रवार की शाम लगभग 8 बजे नशे में धुत एक तेज रफ्तार कार चालक ने पहले दो बाइक पर सवारों को जोरदार टक्कर मार दिया। इसके बाद अनियंत्रित कार लेकर, वह सड़क के किनारे स्थित एक नट बस्ती में घुस गया। जहां चार लोगों को टक्कर मारकर उसने एक महिला को कुचल दिया। फिर कार मौके पर बंद हो गई।

कार चालक को पीटकर ग्रामीणों ने बनाया बंधक

इसके बाद ग्रामीणों ने कार चालक की पिटाई कर, उसे एक कमरे में बंद कर दिया। आनन-फानन में घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैदपुर पहुंचाया गया। जहां बिहारीगंज डगरा निवासी गुड़िया 26 पत्नी फिरोज को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से घायल बाइक सवार सैदपुर नगर निवासी अर्चना जायसवाल 32 पत्नी रतन जयसवाल तथा मनीष कनौजिया 26 पुत्र रंजन कनौजिया को गंभीर अवस्था में वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। दोनों सेफ शॉप मार्केटिंग कंपनी की मीटिंग से लौट रहे थे।

घटना में मौत की खबर सुनते ही मृतक गुड़िया के परिजनों में कोहराम मच गया। गुड़िया अपने पीछे 3 पुत्र और तीन पुत्रियों को छोड़ गई है। उसका पति फिरोज गांव के चट्टी पर ही गोमटी रखकर छोटा-मोटा दुकान चलाता है। घटना के बाद से ही मृतक के परिजनों सहित गांव में मातम छाया हुआ है। खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना पुलिस चौकी इंचार्ज फूलचंद पांडे ने बताया कि घटना में शामिल कार को कब्जे में लेकर, ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल मौके पर जाम की स्थिति बनी हुई है। मृतक महिला के गांव के लोग सड़क पर मौजूद है। जिन्हें समझाने बुझाने की कार्यवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr