Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में हाईवे पर सड़क दुर्घटना एक युवक घायल, एक की मौत

बुधवार की दोपहर को वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर एक मार्ग दुर्घटना में इलाज के दौरान एक नव युवक की मौत हो गई। साथ ही उसकी बाइक पर सवार उसका एक अन्य साथी घायल हो गया। मौत होने के बाद अंबर के शव का पोस्टमार्टम वाराणसी में कराया जा रहा है। जिस वक्त युवक की मौत हुई, उस वक्त उसके परिवार में शादी के पूर्व हल्दी की रस्म का कार्यक्रम चल रहा था।

a-young-man-riding-a-bike-was-injured

गौरतलब है कि रद्दीपुर गांव निवासी अंबर यादव 18 पुत्र शिवचरण यादव बाइक पर अपने दोस्त विशाल यादव 16 पुत्र दयाराम यादव के साथ वाराणसी गोरखपुर हाईवे से नसीरपुर स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल पेट्रोल के लिए आ रहा था। इसी बीच सैदपुर थाना क्षेत्र के बसुपुर गांव के पास पीछे से आ रही एक अज्ञात मैजिक लोडर गाड़ी ने उनकी बाइक को जोरदार धक्का मार दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को आसपास के लोगों की मदद से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां दोनों का प्राथमिक उपचार कर गंभीर अवस्था में अंबर को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर में भर्ती होने के एक घंटे बाद, इलाज के दौरान अंबर की मौत हो गई। अंबर की मौत की खबर सुनते ही उसके पिता सहित बड़ी बहन नेहा, छोटा भाई शिवम आदि परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया।

परिवार में चल रही थी हल्दी की रस्म, शुक्रवार को है शादी

अंबर के घर उसके एक दादा के परिवार में आगामी शुक्रवार को लड़की की शादी की तैयारी चल रही थी। आज उसके घर हल्दी की रस्म का कार्यक्रम चल रहा था। दर्जनों लोगों का परिवार इस मांगलिक कार्यक्रम की खुशियां बांट रहा था। घर में मांगलिक गान गाए जा रहे थे। तभी घर पर सूचना मिली कि परिवार के 2 सदस्य अंगद और विशाल की बाइक का भीषण एक्सीडेंट हो गया है। अंगद की हालत बहुत गंभीर है। इतना सुनते ही परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत हो गए। सब कुछ जहां का तहां रुक गया। 2 घंटे बाद फिर सूचना आई की अंबर की मौत हो गई है। इसके बाद घर में मांगलिक गान के स्थान पर चीख-पुकार मच गई। परिजनों के रोने बिलखने से शादी की तैयारियां, मातम में बदल गईं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr