Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

भदोही में यूपी सरकार नेमप्लेट की कार राजधानी एक्‍सप्रेस से टकराई, कार के परखच्‍चे उड़े, सब हैरान

वाराणसी- लखनऊ रेलखंड के मध्य सुरियावां -सरायकंसराय रेलवे स्टेशन के बीच स्थित पट्टीबेजांव समपार शुक्रवार की देर रात बूम तोडते हुए कार राजधानी एक्सप्रेस से टकरा गई। इस पर सवार लोग समय रहते उतरकर भाग खड़े हुए लेकिन कार के परखचे उड़ गए। हादसे के बाद रेलगाड़ियों को काशन पर चलाया जा रहा है।

वाराणसी -लखनऊ रेलखंड के मध्य स्थित पट्टीबेजांव समपार (गेट संख्या 43 सी) से शुक्रवार की रात 11:35 बजे नई दिल्ली से चलकर वाया वाराणसी होते हुए डिब्रूगढ़ जाने वाली (डाउन/20504) राजधानी एक्सप्रेस गुजर रही थी। गेटमैन लालचंद मौर्य के अनुसार उसी दौरान अभिया की की ओर से आ रहीं कार (यूपी-65 EF8803) में सवार लोग रेल फाटक बंद होने के बाद भी कार आगे बाढ़ने लगे उन्हें रोकने की कोशिश की गयी, लेकिन गेट तोड़ते हुए रेल ट्रैक पर पहुंच गई।

इसी दौरान गुजर रही ट्रेन की चपेट में आने से कार के परखचे उड़ गए। गेटमैन ने बताया कि कार में सवार लोग नशे की हालत में दिख रहे थे। हादसे के दौरान गिट्टी का एक टुकड़ा उड़ कर गेटमैन को भी लगा है जिसकी वजह से गेटमैन के सिर और पैर में चोट आयी है। कार के सामने उत्तर प्रदेश सरकार की नेमप्लेट रखी है और पीछे भी उत्तर प्रदेश सरकार लिखा था।

राजधानी एक्सप्रेस से टकराकर कार इस तरह क्षतिग्रस्त हो गई है कि कार का इंजन चेसिस से निकलकर पूरी तरह बिखर गया है। हादसे को देखकर यह सवाल उठ रहा है कि कार में सवार सभी लोग सुरक्षित कैसे बच गए। घटना की जानकारी होते ही पीडब्ल्यूआई विक्की यादव और विमल कुमार और टीआर डी इंचार्ज पहुंच गए। सुरक्षा को देखते हुए ट्रेनों का परिचालन काशन देकर चलाया जा रहा है। आरपीएफ उपनिरीक्षक सियाराम ने बताया कि राजधानी एक्सप्रेस से कार के टकराने की वजह से यह हादसा हुआ। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr