Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ये Ratna जगा सकता है आपका सोया भाग्य, Kundali में सूर्य और चंद्रमा करता है मजबूत

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जातक की जन्मकुंडली (Birth Chart) में किसी ग्रह के कमजोर होने पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे व्यक्ति को रत्नों के जानकार या कुंडली (Kundali ) के अनुसार रत्न धारण करने की सलाह दी जाती है।

मान्यता है कि रत्न धारण करने से जातक के जीवन की समस्याएं कम होती हैं। आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे रत्न के बारे में जिसे धारण करने से नौकरी व व्यापार में आ रही परेशानियों से छुटकारा पाया जा सकता है-

टाइगर रत्न करें धारण : Wear Tiger Gemstone

रत्न ज्योतिष के अनुसार, नौकरी व व्यापार में दिक्कतों को दूर करने के लिए टाइगर रत्न पहनने की सलाह दी जाती है। इस रत्न को नौ रत्नों में शामिल नहीं किया गया है लेकिन नौकरी व व्यापार में इस रत्न के चमत्कारिक परिणाम देखने को मिलते हैं।

कैसा होता है टाइगर रत्न : How is Tiger Ratna

टाइगर रत्न पीले और काले रंग की धारियों वाला होता है। मान्यता है कि इसे सही ज्योतिषीय सलाह (Astrological Advice) से धारण करने पर शुभ फलों की प्राप्ति होती है।

किस अंगुली में करना चाहिए धारण : In which finger should it be worn

टाइगर रत्न (Tiger Gemstoneको किसी भी महीने की शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि को तर्जनी या अनामिका अंगुली में धारण करना चाहिए। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार (According to Astrology), टाइगर रत्न करियर में शीघ्र तरक्की दिलाने में मदद करता है। व्यापारियों के व्यापार को गति मिलती है। मान्यता है कि जिन जातकों को यह रत्न सूट कर जाता है, उनका भाग्योदय होता है। इस रत्न को धारण करने से मान-सम्मान में भी वृद्धि होती है।

टाइगर रत्न पहनने के लाभ : Benefits of wearing Tiger Gemstone

टाइगर स्टोन पहनने से लोगों का आत्मविश्वास ऊंचा होता है। जातक की जन्म कुंडली (Janam Kundali) में सूर्य और चंद्रमा मजबूत होता है। कहा जाता है कि टाइगर रत्न सोमवार के दिन धारण करना शुभ होता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr