Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जौनपुर में मातमी जुलूस में गूंजा 'सर तन से जुदा', आपत्तिजनक नारे लगा पर 4 गिरफ्तार

मीरगंज बाजार में मंगलवार की शाम निकाले गए दसवीं मुहर्रम के मातमी जुलूस में आपत्तिजनक नारे लगाकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले मुस्लिम समुदाय के चार युवाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने यह कार्रवाई की।

जुलूस में शामिल मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग बार-बार आपत्तिजनक नारे लगाकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे थे। किसी ने इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत हरकत में आ गई। वीडियो फुटेज के सहारे पुलिस ने चिह्नित किए गए चार आरोपितों को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। इसमें मोहम्मद शकील, अब्दुल जब्बार, मोहम्मद जीशान व मोहम्मद हारिश सभी करियांव के निवासी हैं। सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों का गुरुवार को चालान कर दिया।

आपत्तिजनक नारे लगाकर सांप्रदायिक उन्माद फैलाने की कोशिश

मुहर्रम के जुलूस में शामिल आरोपितों ने आपत्तिजनक नारे लगाकर सांप्रदायिक उन्माद फैलाने की कोशिश की। वीडियो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज कर चिह्नित किए गए आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की किसी तरह की हरकत करने वालों से सख्ती से निबटा जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr