Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

निकला तिरंगा मोटरसाइकिल जुलूस, पूर्व विधायक ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

सेवराई में निवर्तमान विधायक सुनिता सिंह ने हरी झंडी दिखाकर तिरंगा यात्रा को रवाना किया। उन्होंने हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने की लोगों से अपील भी की। यह यात्रा भदौरा बसस्टैंड के सिनेमा हॉल के पास से शुरू होकर सेवराई, मनिया, केशवपुर, पचौरी, गहमर होते हुए खुदरा गदाईपुर में सभा में तब्दील हो गई। यात्रा के दौरान सैकड़ों लोगों के द्वारा मोटरसाइकिल से तिरंगा फ़हराते हुए भारत माता की जय जयघोष कर लोगों के मन में देश प्रेम की अलख जगाने का प्रयास किया गया।

अमृत महोत्सव के तहत हुआ कार्यक्रम का आयोजन

आजादी के 75 वें वर्ष अमृत महोत्सव के रूप में शासन द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जिसके क्रम में सोमवार को पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार भदौरा बस स्टैंड से पूर्व विधायक सुनीता सिंह ने मोटरसाइकिल सवार लोगों को तिरंगा झंडा देते हुए सम्मान किया एवं हरी झंडी दिखाकर यात्रा को रवाना किया। विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर यात्रा में शामिल हुए वह लोगों को आजादी के अमृत महोत्सव में पूरे मनोयोग के साथ शामिल होने की अपील की।

13 से 15 अगस्त तक फहराया जाना है तिरंगा

गौरतलब हो कि आजादी की अमृत महोत्सव के तहत 11 अगस्त से 17 अगस्त तक स्वतंत्रता सप्ताह एवं 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान के तहत हर घर में तिरंगा फहराया जाना है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि 15 अगस्त को अपने घरों संस्थानों और प्रतिष्ठानों पर तिरंगा अवश्य कराएं रैली में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr