Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

शुक्र के मिथुन राशि में गोचर करने पर बदल जाएगी 12 राशियों की किस्‍मत

ज्‍योतिष शास्‍त्र में शुक्र को वृषभ राशि और तुला राशि का स्‍वामी माना गया है। 13 जुलाई, 2022 को शुक्र ग्रह वृषभ राशि से मिथुन राशि में गोचर (venus transit in gemini 2022) कर रहे हैं। शुक्र ग्रह को सौंदर्य, लग्‍जरी और प्रेम का कारक माना गया है। यदि कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत हो तो आगे का जीवन सुखी रहता है। वहीं अगर शुक्र कमजोर हो तो व्‍यक्‍ति को अपने जीवन में बहुत मेहनत करनी पड़ती है और उसके सामने बहुत कठिनाईयां आती हैं।

शुक्र ग्रह इस बार वृषभ से मिथुन राशि में गोचर कर रहे हैं और इसक राशिचक्र की 12 राशियों पर सकारात्‍मक और नकारात्‍मक प्रभाव पड़ेगा। शुक्र के मिथुन राशि में गोचर करने पर हर राशि पर इसका अलग असर पड़ेगा। आइए जानते हैं कि 13 जुलाई को शुक्र के मिथुन में गोचर करने पर 12 राशियों पर क्‍या प्रभाव पड़ेगा (venus transit in gemini effects)।

फ्री कुंडली प्राप्त करने के लिए क्लिक करें

मिथुन राशि में कब होगा शुक्र का गोचर

13 जुलाई, 2022 को सुबह 10 बजकर 41 मिनट पर शुक्र ग्रह मिथुन राशि (venus transit in gemini dates) में प्रवेश करेंगे और इस राशि में 7 अगस्‍त, 2022 तक रहेंगे और इसके बाद कर्क राशि में गोचर करेंगे।

मेष राशि

इस गोचर का मेष राशि में अच्‍छा प्रभाव पड़ेगा। आप चीजों को बेहतर तरीके से समझ पाएंगे और धैर्य से काम लेना शुरू करेंगे। मेष राशि के लोग पहले से ज्‍यादा साहसी बन सकते हैं। आपको आपकी मेहनत के लिए सराहा जाएगा और आपके काम की भी तारीफ होगी।

इस गोचर के दौरान आप कोई महत्‍वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। नौकरी, आर्थिक स्थिति और सेहत के क्षेत्र में बदलाव आने की संभावना है। इस गोचर आपकी सेहत और मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य पर अच्‍छा प्रभाव पड़ेगा।

वृषभ राशि

मिथुन राशि में शुक्र के गोचर करने पर वृषभ राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन में सुधार आ सकता है। परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा। गोचर काल का समय आपके लिए शुभ होगा। आप जमीन, वाहन या प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं।

शुक्र के गोचर के कारण व्‍यापारियों को दिक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है। शादीशुदा लोग अपने वैवाहिक जीवन में सुखी रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य उत्तम रहेगा और मानसिक सेहत को सुधारने के लिए योग, मेडिटेशन शुरू कर सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि में शुक्र के गोचर से आपके जीवन में पॉजिट‍िविटी आएगी। हालांकि, इस समय स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याएं घेर सकती हैं। आपको गोचर के दौरान एलर्जी होने की संभावना है। शुक्र का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए कोई शुभ समाचार लेकर आ सकता है।

किसी नए रिश्‍ते में बंध सकते हैं। लव लाइफ में ये नया रिश्‍ता आपके लिए बहुत शुभदायी साबित होगा। मिथुन राशि के छात्रों को अच्‍छे अवसर मिल सकते हैं। सेहत के लिए यह समय थोड़ा नाजुक होगा।

कर्क राशि

इस राशि पर शुक्र के गोचर का मिलाजुला प्रभाव पड़ेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। परिवार में विवाद पैदा हो सकते हैं। रिश्‍तेदारों और सहकर्मियों से बहस करने से बचें वरना मुसीबत में पड़ सकते हैं। आपके व्‍यापार में ग्रोथ होगी और धन लाभ भी होगा। हालांकि, खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण रखें।

सिंह राशि

आपके लिए यह गोचर अच्‍छा रहने वाला है। आपको इस समय में अपनी मेहनत का फल मिल सकता है। किसी बिजनेस डील की वजह से शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। शारीरिक और मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य उत्तम रहेगा। हेल्‍दी आदतों को अपनाने से आपकी सेहत में सुधार आएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr