Type Here to Get Search Results !

Trending News

पटरी पर दौड़ने लगी ट्रेनें, बसें चलने से यात्रियों को मिली राहत

सैन्य भर्ती प्रक्रिया में बदलाव के विरोध में बिहार में आगजनी की घटना से बेपटरी हुई रेल सेवा पटरी पर लौट आयी। दिल्ली-हावड़ा और वाराणसी-बलिया रेल सेवा सुचारू होने से यात्रियों को काफी राहत मिली है। वहीं जिले में कई दिनों तक बंद बसों का संचालन शुरू होने से लोगों को आवाजाही की सुविधा मिलने लगी। 

केंद्र सरकार से लागू भर्ती प्रक्रिया के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गया। बिहार में आगजनी की घटना के मद्देनजर रेलवे दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग की ट्रेनों को जहां तहां खड़ा कर दिया। दिन में कई-कई घंटे तक ट्रेनें खड़ी रहीं। इस दौरान एक यात्री की मौत हो गई, जबकि एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया। एक सप्ताह तक ट्रेन व बस सेवा सुचारू न होने से यात्रियों को दुश्वारियां उठानी पड़ी थीं। कई दिनों तक रोडवेज व निजी बस सेवा पूरी तरह से बंद कर दी गई, ताकि प्रदर्शनकारी आगजनी की घटनाओं को अंजाम न दे सकें। इस दौरान रोडवेज व रेलवे स्टेशनों पर विशेष सतर्कता बरती गई। 

विरोध-प्रदर्शन की सूचना पर नंदगंज रेलवे स्टेशन और बाजार में रूट मार्च

अग्निपथ को लेकर नंदगंज स्टेशन पर धरना व चक्का जाम की सूचना पर मंगलवार को सुबह सात बजे से सदर एसडीएम प्रतिभा मिश्रा व एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, सीओ भुड़कुड़ा गौरव कुमार, थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ चक्रमण शुरू किया। पुलिस बल ने बाजार में रूट मार्च करके दुकानदारों को अफवाह पर ध्यान न देकर रोजगार शुरू करने की अपील की। अधिकारियों ने कहा कि कोई जबरदस्ती दुकान बंद कराने की कोशिश करता है तो इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दें। हालांकि कोई प्रदर्शनकारी नहीं पहुंचा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad