Type Here to Get Search Results !

Trending News

ताड़ीघाट बारा नेशनल हाईवे पर गाजीपुर डिपो की रोडवेज बसों का संचालन 7 दिनों से ठप

शासन ग्रामीण क्षेत्रों के विभिन्न मार्गों पर बेहतर आवागमन की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए परिवहन विभाग को निर्देश दे रही हैं, लेकिन उस आदेश जिम्मेदारों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। जमानियां का ताड़ीघाट बारा नेशनल हाईवे पड़ोसी राज्य बिहार को जोड़ता है। यहां एक सप्ताह से गाजीपुर डिपो  की बस का संचालन बिना किसी सूचना के बंद कर दिया गया। जिस कारण यात्रियों को काफी दुश्वारियों से जूझना पड़ रहा है।

गाजीपुर डिपो की बस

यात्रियों का कहना है कि रोडवेज बस का संचालन जनवरी से अब तक करीब 111 दिन यानि तीन माह 21 दिन से बंद है। वहीं विभाग का कहना है कि इस वर्ष विधानसभा चुनाव के अलावा बसों के खराब होने के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई है। 

निजी वाहन चालकों की मनमानी, वसूल रहे ज्यादा किराया

मुसाफिरों का कहना है कि यही हाल रहा तो शासन व विभाग की सस्ते दर पर सुगम व सुरक्षित यात्रा की मंशा कैसे पूरी होगी। यात्रियों ने कहना है कि खटारा बसों के नियमित संचालन के साथ सुगम और सुरक्षित यात्रा की उम्मीद बेमानी है। लोगों ने बताया कि रोडवेज बसों का संचालन न होने से निजी वाहन इसका फायदा उठाकर मनमाना किराया वसूल रहे हैं। परिवहन शाखा के बेड़े में कुल 75 बसें हैं, जिनमें 14 विभिन्न कारणों से खराब हैं। 

गाजीपुर डिपो के ARM बोले- रोडवेज बसों की मरम्मत कराकर शुरू कराएंगे संचालन

वहीं 61 बसों का विभिन्न मार्गों पर संचालन कराया जा रहा है। ज्यादातर बसें वाराणसी, कानपुर, आजमगढ़ और गोरखपुर रूट पर चल रही हैं। वहीं डिपो के एआरएम बीके पांडेय ने बताया कि बस के खराब हो‌ने से समस्या आ रही है। इसके मरम्मत होते ही बस का संचालन दोबारा शुरू करा दिया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad