Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

भतीजे के गृहप्रवेश में आए ट्रक ड्राइवर की घर के पास मिली लाश

कानपुर से लखनऊ आए एक ट्रक ड्राइवर की यहां सरोजनीनगर के कैलाश विहार में निर्ममता से हत्‍या कर दी गई। ट्रक ड्राइवर रात में अपने भतीजे के ग्रृहप्रवेश में शामिल हुआ था। सुबह घर से दो सौ मीटर की दूरी पर सड़क किनारे बजरी (गिट्टी) पर उसकी लाश मिली। पुलिस ने इस सिलसिले में 2 लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें से एक ट्रक ड्राइवर के साथ आया शख्‍स है जो खुद भी ट्रक चलाता है। 

मिली जानकारी के अनुसार मारे गए ट्रक ड्राइवर का नाम मान सिंह है। उसकी उम्र करीब 52 साल थी। मूल रूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला मानसिंह वर्तमान में कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के मंगल विहार इलाके में रहता था। वह अपने भतीजे संदीप सिंह के गृहप्रवेश में शामिल होने लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के कैलाश विहार आया हुआ था। बताया जा रहा है कि मान सिंह और उसके साथ आए ट्रक ड्राइवर रामचंद्र ने रात में छककर शराब पी थी। रात में करीब 10:30 बजे खाना खाने के बाद दोनों यह कहकर भतीजे संदीप सिंह के घर से चले गए कि वे ट्रक में सोएंगे। 

गुरूवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस को संदीप के घर से करीब 200 मीटर दूर बजरी (गिट्टी) पर एक अज्ञात शव पड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मानसिंह के शव का पंचनामा करके पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। शव के पास एक बल्ली पड़ी थी। मान सिंह के सिर के दाहिने हिस्से पर चोट के गंभीर निशान थे। आशंका जताई जा रही है कि जब मानसिंह लघुशंका कर रहे थे इसी बीच किसी ने पीछे से बल्ली से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

खास बात यह है कि मानसिंह के साथ आया उसका साथी ट्रक चालक रामचंद्र अपना ट्रक लेकर वहां से जा चुका था1 उसे फोन करने पर पता चला की वह एवरेडी ऐशबाग मैं अपनी गाड़ी लोड करने गया है। सरोजनी नगर पुलिस ने रामचंद्र को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। मानसिंह के परिवार में उनकी पत्नी संजू सिंह, बेटियां कोमल उम्र करीब 18 वर्ष, शीतल उम्र 16 वर्ष बेटा अंश उम्र करीब 11 वर्ष है।

कृष्‍णानगर के एसीपी पवन गौतम ने बताया कि रामचंद्र के ट्रक से मृतक मानसिंह का गमछा और चप्पल बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि मानसिंह के भतीजे संतोष सिंह की नामजद तहरीर पर रामचंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्‍या की वजह जानने के लिए उससे पूछताछ की जा रही है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr