Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गुरुवार की ये हैं 3 लकी राशियां, भगवान विष्णु के साथ मां लक्ष्मी की होगी कृपा

हर दिन ग्रहों की स्थिति बदलने से राशिफल में भी बदलाव होता है। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति में हर दिन बदलाव होता है। 23 जून 2022 को गुरुवार है। गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित माना गया है। भगवान विष्णु की विधि-विधान के साथ पूजा करने से मनोकामना पूरी होने की मान्यता है। इसके साथ ही मोनकामना पूरी होती है। जानें ग्रहों की स्थिति से किन राशि वालों को गुरुवार को हो सकता है धन लाभ-

मेष- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।खर्चों की अधिकता हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा, परन्तु बातचीत में संयत रहें। धार्म‍िक एवं मांगलिक कार्यक्रम होंगे। धनलाभ के योग हैं। वाणी में मधुरता रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। 

कन्या- मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिल सकता है।तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। लंबे समय से प्रतीक्षारत कार्य पूरा होगा। नौकरी में अध‍िकारि‍यों से मधुर संबंध रहेंगे। अच्‍छा मौका मिलने की उम्‍मीद है। कारोबार में बढ़ोतरी होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें।नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी धार्मिक स्‍थान के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं। मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी। 

धनु- क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें।नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी धार्मिक स्‍थान के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं। मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकते हैं। उच्‍चाध‍िकार‍ियों से मधुर संबंध रहेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr