Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ट्रैक्टर में दबकर युवक की मौत, परिवार में कोहराम - Ghazipur News

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पाहपट्टी (चांड़ीपुर) पहदरीया गांव में शुक्रवार ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक युवक की दबकर मौत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने आनन फानन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों को घटना की सूचना दी और पुलिस को भी हादसे से अवगत कराया। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

निवासी रामलखन राजभर उम्र लगभग 50 वर्ष की शुक्रवार को ईट लदे ट्रेक्टर ट्राली के पलटने से दब कर मौत हो गई। वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलो का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रसड़ा बलिया पर चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही मे जुटी गयी।

शुक्रवार को थाना क्षेत्र के क्षेत्र के चांडीपुर पहदरियां गांव निवासी रामलखन राजभर (50) के घर पर निर्माण कार्य हो रहा है। उसने पास ही के ईट भठ्ठे से ईंट खरीदी और उसी ट्रैक्टर पर बैठकर घर की ओर चल दिया। ट्रैक्टर गांव के पास घर के करीब पहुंचा तो चालक बंधा मार्ग से ट्राली सहित उतारने लगा तो ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। ढ़लान के चलते ट्राली सहित ट्रैक्टर पलट गया। जिसमे रामलखन राजभर सहित ड्राइवर मोहित तथा श्रमिक आजाद दब गए। चीख पुकार सुनकर आसपास काम कर रहे ग्रामीण दौड़े और तीनों को निकालने का प्रयास किया। गांव से भी बड़ी संख्या में घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने ट्राल पलटकर सभी को लहुलुहान हालत में बाहर निकाला। ग्रामीण तीनों लोगों को निकाल पर अस्पताल के लिए लेकर भागे। अस्पताल ले जाते समय रामलखन राजभर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घायलों को लेकर रसड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

वहीं राम लखन का शव के घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम छा गया। मृतक की पत्नी शारदा देवी दहाडे मार कर चिल्ला चिल्ला कर रोने लगी। थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर प्रवीण यादव ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। बंधा पर अचानक ट्रैक्टर उतारने से अनियंत्रित हो गया। ट्राली और ट्रैक्टर पलटने के बाद रामलखन दब गए और उनकी मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर परिजनों की तहरीर पर पंचनामा भरा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr