Type Here to Get Search Results !

Trending News

बलिया के डीएम और एसपी की सद्बुद्धि के लिए किया यज्ञ - Ghazipur News

बलिया में यूपी बोर्ड परीक्षा के अंग्रेजी का पर्चा आउट होने के मामले में पत्रकारों की गिरफ्तारी के खिलाफ आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज शनिवार को आम आदमी पार्टी किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नागेन्द्र यादव व आप पार्टी के कार्यकर्ताओं संग पार्टी कार्यालय पर बलिया के डीएम और एसपी के सदबुद्धि के लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया।

इस दौरान आप पार्टी किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नागेन्द्र यादव ने कहा कि बलिया में यूपी बोर्ड परीक्षा के अंग्रेजी का पर्चा आउट होने के मामले में पत्रकारों की गिरफ्तारी पूरी तरह से असंवैधानिक है। कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकारों ने जिस तरह से पर्चा आऊट को लेकर बलियां प्रशासन की पोल खोली वह सराहनीय है ,मगर प्रशासन के द्वारा जिस तरह से अपनी नाकामी छिपाने के लिए उल्टे पत्रकारों के ऊपर ही मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेजना निंदनीय है।

नागेन्द्र यादव ने कहा कि बोर्ड परीक्षा को नकल विहीन सम्पन्न कराने में नाकाम रहे प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ जांच कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने बलिया में पेपर लीक मामले को लेकर बेकसूर पत्रकारों को फर्जी मुकदमे में फंसाने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जल्द उनके ऊपर से दर्ज मुकदमा हटा उनकी बिना शर्त रिहा किया जाए।

उन्होंने ने कहा कि जिस तरह से चौथा स्तंभ कहे जाने वाला मीडिया आज काल कोठरी में है, वह हमारे देश व प्रदेश के लिए बेहद ही शर्मसार करने वाली बात है। उन्होंने कहा कि हम सभी निर्दोष पत्रकारों की रिहाई के लिए उनके समर्थन में व बलिया प्रशासन के सदबुद्धि के लिए यह यज्ञ कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नकल विहीन परीक्षा का दावा पूरी तरह से खोखला साबित हो रहा है । नागेन्द्र यादव ने कहा कि बेकसूर पत्रकारों की रिहाई शासन जल्द से जल्द कराएं। यदि शासन इसे संज्ञान में नहीं लेता है तो हम सभी बडे आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad