Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मुकदमा वापस नहीं होने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी - Ghazipur News

डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के तत्वावधान में शनिवार को विकास भवन में स्थित अवर अभियंता कक्ष (ग्राअवि.) में अवर अभियंता विजय कुमार संघ के प्रकरण के संबंध में बैठक की गयी। संगठन के जिला सचिव ई. सर्वजीत कुमार गुप्ता ने बताया कि सात अप्रैल को द्वितीय पाली में इण्टर भौतिक विज्ञान परीक्षा के दौरान केद्र से करीब दो तीन किलोमीटर की दूरी पर एसटीएफ ने पंचायत भवन पर उत्तर पुस्तिकाओं के साथ छह लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया था। 

इसमें एसटीएफ टीम की ओर से आठ लोगों को सैदपुर कोतवाली में अभियुक्त बनाया गया था। एफआईआर में स्टैटिक मजिस्ट्रेट विजय कुमार सिंह का कहीं भी नाम नहीं था। जिला विधालय निरीक्षक ने आठ अप्रैल को विजय कुमार सिंह को अभियुक्त बनाया। कहा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाय। स्टैटिक मजिस्ट्रेट विजय कुमार सिंह लगाया गया सभी फर्जी मुकदमा वापस लिया जाय। 

अगर ऐसा नहीं किया गया, तो उत्तर प्रदेश डिप्लोमा संघ कार्य बहिष्कार करने को बाध्य होगा। बैठक में इंजीनियर अमरनाथ चौरसिया, हरिओम मिश्रा, विनोद यादव, दीपक कुमार तिवारी, विनोद दुबे, प्रमोद कुमार शाह, देवराज प्रजापति, अमरेन्द्र चौहान, सुनील कुमार यादव, आशीष कुमार खरवार, सुरेन्द्र प्रताप, अखिलेश यादव, जितेन्द्र बहादुर आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता जितेन्द्र कुमार यादव ने की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr