Type Here to Get Search Results !

Trending News

चोरी के सामान सहित तीन चोर गिरफ्तार - Ghazipur News

सिमाबाद कोतवाली में शनिवार को पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाकर तीन चोरों की गिरफ्तारी की। थाने लाकर उनसे पूछताछ की और वारदात में शामिल होने का ब्यौरा जुटाया। उनके कब्जे से चोरी किए गए सामान को बरामद किया। इसके बाद माल के साथ तीनों का चालान कर कोर्ट में पेश किया। न्यायिक मजिस्ट्रेट ने तीनों को जेल भेज दिया।

19 मार्च को कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के भैसड़ा निवासी आलोक कुमार पुत्र श्री सुरेश राम ने तहरीर देकर चोरी का आरोप लगाया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इसके बाद 29 मार्च को ग्राम बंकाखास थाना कासिमाबाद निवासी अनूप मौर्य पुत्र रविन्द्र मौर्य की तहरीर के आधार पर भी संपत्ति के उपयोग और फिर चोरी का केस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया। उपरोक्त मुकदमों के अभियुक्त की तलाश में पुलिस जुटी थी, तभी शनिवार को पुरानीगंज भरटोली में सामान होने की सूचना मिली। 

पुलिस टीम ने दबिश देकर एक घर पर छापेमारी की, मौके पर पहुंचकर घेराबंदी करके 03 अभियुक्त दबोचे। इसमें विकास कुमार, अभिषेक और अनोज शामिल हैं, पूछताछ के बाद उनके कब्जे से मुकदमा उपरोक्त से सम्बंधित चोरी का सामान बरामद कर लिया। पुलिस ने तीनों को संबंधित मुकदमों में जेल भेज दिया। टीम में एसआई सुनील कुमार दूबे अभिनाष मणि तिवारी समेत सिपाही आफताब खान, सुनील शुक्ला, नागेन्द्र साह, विकास कुमार शामिल रहे।

इन अभियुक्तों की हुई गिरफ्तारी

  • विकास कुमार पुत्र स्व. विनोद राम निवासी मझौवा थाना हलधरपुर जनपद मऊ,
  • अभिषेक कुमार पुत्र ऋषिकेश राम ग्राम परसपुरा थाना सरायलखन्सी जनपद मऊ
  • अनोज राजभर पुत्र जनार्दन राजभर नि0 ग्रा0 पुरानीगंज भरटोली थाना कासिमाबाद जनपद गाजीपुर

ये हुआ बरामद

इनके कब्जे से 3 अदद साउण्ड बाक्स, मिक्सर मशीन, 4के मशीन, एक स्टेप्लाइजर, टेम्पर ग्लास 30 अदद एन्ड्रायड चार्जर 02 अदद, निक बैण्ड तीन अदद, ब्लूटूथ स्पीकर, एक हेड फोन, 09एयर फोन, 01 बैट्री, 01 इनवर्टर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad