Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दुकान से चोरी, 30 हजार मूल्य के कपड़े और 20 हजार की नकदी ले गए चोर

गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई तहसील बाजार में चोरों ने एक दुकान में छत के रास्ते घुसकर हजारों रुपये की चोरी कर ली। साक्ष्य मिटाने के लिए हाईटेक चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा के डीवीआर और वाईफाई का सिम निकाल लिया। पीड़ित दुकानदार ने शुक्रवार को दुकान खोलने के बाद घटना की जानकारी होने पर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

दुकानदार रवि कुमार के अनुसार दुकान से करीब हजारों रुपए मूल्य के कपड़े व हजारों रुपए नकदी चोरी हुए हैं। चोरों ने छत पर लगी जाली के सहारे नीचे उतरकर घटना को अंजाम दिया है।

पीड़ित दुकानदार रवि कुमार गुप्ता पुत्र गोपाल जी गुप्ता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि सेवराई तहसील मुख्यालय से करीब 200 मीटर की दूरी पर न्यू मार्केट स्थित अपने निजी मकान में कपड़े की दुकान "आग्रह कलेक्शन" के नाम पर है। चोरों ने छत के ऊपर लगी जाली के सहारे दुकान के अंदर घुसकर उसमें रखा करीब ₹28000 का कपड़ा व कैश बॉक्स में रखा बिक्री का करीब ₹20000 नकदी चुरा ली।

साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर और वाईफाई का सिम निकाल कर चले गए। गहमर थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। चोरों द्वारा पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दिया जा रहा है। जिससे दुकानदारों व स्थानीय लोगों में भय बना हुआ है। लोगों ने पुलिस ने क्षेत्र में रात में गश्त बढ़ाने की मांग की है।

घटना पर उद्योग व्यापार मंडल के सेवराई तहसील प्रभारी दिनेश अकेला ने कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए स्थानीय पुलिस को जल्द से जल्द मामले का पर्दाफाश और चोरी किए गए सामान व नगदी की बरामदगी की मांग की है। इस बाबत सेवराई चौकी प्रभारी उप निरीक्षक अशोक कुमार तिवारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr