Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कासिमाबाद में घर में घुसे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस को सौंपा

गाजीपुर के कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के बरेसर थाना पुलिस ने घर में चोरी करने के मामले में एक आरोपित अभियुक्त को धर दबोचा और उसके पास से एक जोड़ी पायल बरामद करने में सफलता हासिल की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के बरेसर थाना अंतर्गत हसनपुर गौरा गांव में पंकज कुमार यादव पुत्र बासुदेव यादव के घर में मंगलवार कि देर रात में चोरी करने के नियत से एक युवक घर में कूद पड़ा। परिजनों के द्वारा घर में संदिग्ध आवाज सुनकर परिजन जाग गए और चोर चोर शोर मचाना शुरू कर दिए।परिजनों की आवाज सुनकर घर के आसपास के लोग दौड़ पड़े हैं और भाग रहे चोर को क्षेत्रीय ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया ।

चोर को पकड़े जाने के बाद पूरे गांव में चर्चा का विषय बना रहा और सैकड़ों लोग पीड़ित के दरवाजे पर पहुंच गए। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पकड़े गए चोर को ग्रामीणों ने बरेसर पुलिस को सुपुर्द किया और तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस द्वारा पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त अभिषेक यादव पुत्र सूर्यनाथ यादव निवासी गोपाल चक थाना करीमुद्दीनपुर होना बताया।

आरोपित अभियुक्त के पास से एक जोड़ी पायल बरामद किया गया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया। चोरी की नियत से पकड़े गए आरोपी युवक के पकड़े जाने के मामले को लेकर पूरे गांव में चर्चा का विषय बना रहा। आरोपी के आपराधिक इतिहास की बात करें तो बरेसर थाना में धारा 457, 380 ,411 के तहत मुकदमा दर्ज है। इसके साथ ही संख्या 149 / 2020 धारा 457, 380 थाना करीमुद्दीनपुर गाजीपुर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr