Type Here to Get Search Results !

Trending News

चेन स्नेचिंग में 3 महिलाएं गिरफ्तार, काली मंदिर में महिला के गले से उड़ाई थी चेन

बीते दिनों नवरात्रि के दौरान नगर स्थित काली मंदिर और शेख शाह सम्मन के सालाना उर्स में हुई चैन स्नेचिंग के मामले में महिला चेन स्नेचर गैंग की खोज में लगी स्थानीय पुलिस के हाथ शुक्रवार को बड़ी सफलता लगी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सुबह लगभग 6 बजे उप निरीक्षक धीरेंद्र ओझा के साथ महिला व पुरुष कांस्टेबल की टीम ने नगर के स्टेशन रोड से 3 संदिग्ध महिलाओं को हिरासत में ले लिया।

थाने लाने के बाद पूछताछ और तलाशी में तीनों महिलाओं के पास से दो पीले रंग की चमकदार धातु से बनी टूटी हुई चैन बरामद हुई। जिसके सोने की चैन होने की संभावना जताई जा रही है। पूछताछ में महिलाओं की पहचान मंगरा देवी पत्नी रवि, तारा देवी पत्नी रामाश्रय निवासी गण हीरावनपुर थाना फूलपुर, जनपद वाराणसी तथा रीता देवी पत्नी मूसा निवासी सकरा परसनी, थाना व जनपद गाजीपुर के रूप में हुई।

बीते 8 अप्रैल को सैदपुर नगर निवासी उर्मिला देवी के गले से सोने की चेन उस वक्त किसी ने झपट ली थी, जब नगर स्थित काली मंदिर पर वह पूजा कर रही थी। जिसमें उर्मिला देवी के पुत्र मनीष जायसवाल द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। तीनों महिलाओं को इसी मामले में दर्ज मुकदमे के अंतर्गत, न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई। थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि काली मंदिर में हुई चैन स्नैचिंग की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमें इसमें चार पांच महिलाओं के शामिल होने का अंदेशा लगा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad