Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

एमएलसी चुनाव में भाजपा को हराने में जुटे सपा विधायक - Ghazipur News

गाजीपुर जिले की सभी सातों विधानसभाओं में सपा गठबंधन की जीत के बाद अब नवनिर्वाचित विधायकों के लिए एमएलसी चुनाव में सपा समर्थित प्रत्याशी को जिताना प्रतिष्ठापरक बन चुका है। ऐसे में सपा के सभी विधायक लगातार पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बैठकें करते हुए समर्थन हासिल करने की कवायद में जुटे हुए हैं। 

इसी कड़ी में बीती रात समाजवादी पार्टी के नियत कार्यक्रम के तहत करंडा क्षेत्र स्थित सैदपुर सपा विधायक अंकित भारती के आवास पर जिला पंचायत सदस्यों, क्षेत्र पंचायत सदस्यों, ग्राम प्रधानों, पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक हुई। बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने उम्मीदवार मदन यादव को एक स्वर से जिताने की ललकार भरी।

इस मौके पर पूर्व मंत्री एवं जमानिया विधायक ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि यह लड़ाई गरीब और धनवान के बीच है। धनबल और बाहुबल के दम पर भाजपा गरीबों के स्वाभिमान और सम्मान को खरीदना चाहती है। लेकिन भाजपा अपने इस मकसद में कामयाब नहीं होगी।

गरीबों के स्वाभिमान और सम्मान खरीदने का आरोप 

जंगीपुर विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा सत्ता के मद में चूर है, वह लोकतांत्रिक शिष्टाचार और व्यवहार भूल चुकी है। वह तानाशाही के रास्ते पर चल रही है। समाजवादी सदैव तानाशाही और सामंन्ती ताकतों के खिलाफ संघर्ष करती रही है। हम अपने संघर्ष और संगठन के बल पर इस चुनाव में भी भाजपा को करारी शिकस्त देंगे। 

मोहम्मदाबाद विधायक शोएब अंसारी ने कहा कि गाजीपुर की जनता ने सभी सातों विधानसभा सीटों पर भाजपा को शिकस्त देते हुए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को ऐतिहासिक जीत दिलाया है। हमें विश्वास है कि हम सभी विधायक और पंचायत प्रतिनिधि मिलकर एमएलसी चुनाव में भी जीत हासिल करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr