Type Here to Get Search Results !

Trending News

पंचायत भवन में नकल कराने वाले सॉल्वर गैंग के 6 शातिरों को भेजा जेल

सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के केदारनाथ इंटर कॉलेज धुवार्जुन के बाहर विशुनपुरा पंचायत भवन में नकल कराने वाले सॉल्वर अब जेल में हैं। स्पेशल टास्क फोर्स की कार्रवाई के बाद नकल कराने वाले गिरोह के छह सदस्यों को कोर्ट में पेश किया गया, जज ने उन्हें जेल भेज दिया। इस मामले में प्रधानाध्यापक के बेटे की तलाश में पुलिस जुटी है, उसे मास्टरमाइंड माना जा रहा है। हालांकि अब प्रशासन इंटर कालेज पर कार्रवाई की तैयारी में है। डीएम कार्यालय और डीआईओएस की ओर से शासन को नकल माफिया की पूरी कुंडली भेज दी गई है।

बता दें कि गुरुवार को केदारनाथ इंटर कॉलेज धुवार्जुन के बाहर स्थित विशुनपुरा पंचायत भवन में सॉल्वरों के माध्यम से कापियां लिखवाने की सूचना पर एसटीएफ ने कार्रवाई की थी। एसटीएफ निरीक्षक पुनीत परिहार और स्टेटिक मजिस्ट्रेट विजय कुमार सिंह को सॉल्वर इण्टरमीडिएट भौतिक विज्ञान विषय का प्रश्न-पत्र हल करते मिले। जांच में पता चला कि छात्र पीयूष यादव निवासी बहोरवा से 25 हजार रूपये की वसूली की गई थी। 

एसटीएफ ने विशुनपुरा सैदपुर निवासी प्रधानाध्यापक रविन्द्र राय पुत्र केदारनाथ राय, अशोक कुमार पटेल, रजनीश कुमार कुशवाहा, शैलेन्द्र यादव पुत्र रामसमुज यादव, रवि यादव और सोनभद्र के गौरवॉ पन्नुगंज निवासी पीयूष कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया। वहीं प्रधानाध्यापक रविन्द्र राय के पुत्र आनन्द राय उर्फ सोनू की तलाश जारी है। पुलिस ने केदारनाथ इण्टर कॉलेज, धुवार्जुन के बाहर विशुनपुरा पंचायत भवन से 5 मोबाइल और इण्टरमीडिएट भौतिक विज्ञान की एक कापी बरामद की। सभी को सैदपुर पुलिस ने शुक्रवार दोपहर न्यायालय में पेश किया जहां से गाजीपुर जिला कारागार भेज दिया गया। अब एसटीएफ और पुलिस की टीम इन सॉल्वरों के कनेक्शन तलाश रही है।

दूसरे की जगह परीक्षा देने वाले को भी भेजा जेल

यूपी बोर्ड की परीक्षा में गुरुवार को दूसरी पाली में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते पकड़े गये मुन्नाभाई का शुक्रवार को चालान भेजा गया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करते हुए आगे की कार्रवाई की। माता दुलारी इंटर कालेज मीरपुर पर मूलचंद्र यादव कालेज होलीपुर के परीक्षार्थी परीक्षा दे रहे हैं। मीरपुर स्थित सेंटर पर पहुंचे सचल दस्ता ने निरीक्षण के दौरान कक्ष संख्या 08 में आशुतोष सिंह यादव अनुक्रमांक 2226754509 पंजीकृत विद्यालय मूलचंद्र यादव होलीपुर के स्थान पर धर्मेन्द्र यादव पुत्र जंगबहादुर यादव को परीक्षा देते हुए पकड़ा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad