Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

हाईस्कूल की परीक्षा देने गई थीं बहनें, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट - Ghazipur News

सादात थाना क्षेत्र के डढ़वल स्थित परीक्षा केन्द्र बाबा गोपीनाथ शिक्षा समिति पर सोमवार को हाईस्कूल की परीक्षा देने गई दो चचेरी बहनों का मंगलवार की दोपहर तक कहीं पता नहीं चल सका। इस मामले में पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

आजमगढ़ जनपद अंतर्गत तरवां थाना क्षेत्र के सिंहपुर निवासी अजीत कुमार सिंह ने सादात पुलिस को सोमवार की रात तहरीर देकर दो छात्राओं के लापता होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह की पाली में उनकी पुत्री राज नन्दनी सिंह और भतीजी खुशी सिंह पुत्री अजय सिंह हाईस्कूल विज्ञान विषय की परीक्षा देने के लिए डढ़वल केन्द्र पर आई थी। पेशे से शिक्षक अजीत सिंह खुद जिला मुख्यालय पर कार्यरत हैं। उन्होंने दोनों छात्राओं को परीक्षा केन्द्र पर छोड़कर जिला मुख्यालय जाते समय बोला था कि वह अपने ननिहाल टांड़ा चली जाएंगी। उनको लेने के लिए उनके नाना आएंगे। 

परीक्षा खत्म होने के बाद जब छात्राओं को लेने के लिए उनके नाना तेजबहादुर सिंह पहुंचे तो उनका कहीं पता नहीं चला। काफी देर तक खोजबीन के बाद भी जब पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने केन्द्र पर पहुंचकर सीसी कैमरे का फुटेज खंगाला और स्कूल स्टाफ से पूछताछ की। पता चला कि परीक्षा खत्म होने के बाद दोनों बहनें कार्यालय से अपना बैग लेकर मुख्य सड़क तक अकेले ही गयी। इधर देर शाम तक काफी खोजबीन के बाद भी जब कहीं पता नहीं चला तो अजीत कुमार सिंह ने थाने पहुंचकर तहरीर देकर 56/22 धारा 363 आईपीसी के तहत केस दर्ज कराया। एसओ शशिचन्द्र चौधरी ने बताया कि छात्राओं का पता लगाने का प्रयास चल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr