Type Here to Get Search Results !

Trending News

बोले, भाजपा पुलिस प्रशासन के बल पर ढा रही जुल्म, वार्ता में मौजूद रहे कई लोग

समाजवादी पार्टी की एक पत्रकार वार्ता पार्टी कार्यालय समता भवन पर आयोजित हुई। इस पत्रकार वार्ता में पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि विधान परिषद के चुनाव में करारी पराजय देख भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं तथा समर्थकों पर जिला एवं पुलिस प्रशासन के बल पर जुल्म ढा रही है।

वह विधान सभा के चुनाव में हुई पराजय को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं । वह हताश और निराश हैं । यह विधान परिषद का चुनाव जीतने के लिए रमजान और नवरात्रि के इस पाक महीने में दंगा रचने की नापाक कोशिश कर हिंदू मुस्लिम का कार्ड खेलकर धार्मिक ध्रुवीकरण कराकर चुनाव जीतना चाहते हैं । मात्र विधान परिषद का चुनाव जीतने के लिए भाजपा के लोग जिस तरह से जिला एवं पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर मतदाताओं एवं सपा के समर्थकों को डराने, धमकाने तथा उनके साथ जुल्म ज्यादती कर रहे हैं वह काबिले बर्दाश्त नहीं है ।

उन्होंने भाजपा के पूर्व विधायक अलका राय के पुत्र पियूष राय द्वारा सीने पर चढ़कर गोली मारने की धमकी देने का जो वीडियो वायरल हुआ है उसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा नेता और जिला तथा पुलिस प्रशासन इस चुनाव को जीतने के लिए नग्न तांडव कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा खुलेआम गुंडई कर रही है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा खुलेआम पैसा बांट रही है और मतदाताओं को प्रलोभन दे रही है लेकिन जिला प्रशासन इसकी अनदेखी कर पूरी तरह से मौन साधे हुए हैं। उन्होंने कहा जिला एवं पुलिस प्रशासन भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे है। यदि जल्द ही इन मामलों में सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज नहीं की जाती है तो समाजवादी पार्टी विशाल धरना प्रदर्शन करेगी। प्रेस वार्ता में सपा के कई विधायक और नेता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad