Type Here to Get Search Results !

Trending News

आल इंडिया ग्रेपलिग यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में मारी बाजी, खिलाड़ियों का किया गया स्वागत

गाजीपुर के सेवराई तहसील क्षेत्र के दिलदारनगर निवासी रेहान खान ने हरियाणा के रोहतक स्थित महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में 31 मार्च से 4 अप्रैल तक आयोजित आल इंडिया ग्रेपलिग यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में वीर बहादुर पूर्वांचल विश्वविद्यालय की ओर से खेलते हुए 70 किलो भार वर्ग के नोगी इवेंट में स्वर्ण पदक जीता। आलमगंज के निलेश यादव ने भी स्वर्ण पदक और गाजीपुर लंका निवासी कृष्णा कुमार शर्मा ने रजत पदक जीतकर जनपद का मान बढ़ाया है।

वीर बहादुर पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के कोच और ग्रेपलिग कमेटी आफ उत्तर प्रदेश के सचिव मनोज यादव ने बताया कि रोहतक में आयोजित आल इंडिया ग्रेपलिग यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में देश के कुल 22 यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया था। इसमें वीर बहादुर पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध विभिन्न कालेजों से 16 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था। गाजीपुर की ओर से खेलते हुए 70 किलो भार में मूल रूप से गाजीपुर के लंका निवासी निलेश यादव व दिलदारनगर निवासी रेहान खान ने स्वर्ण पदक और कृष्णा कुमार शर्मा ने रजत पदक जीता है। तीनों खिलाड़ी आगामी 29 अगस्त को राजभवन में राज्यपाल के हाथों सम्मानित होंगे।

तीनों खिलाड़ियों के जनपद पहुंचने पर लोगों ने पूरा गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत सम्मान किया इस दौरान उन्हें माल्यार्पण कर और मिठाई खिलाकर बधाई दी गई। लोगों ने बताया कि खिलाड़ियों को अगर सही तरीके से मार्गदर्शन और प्रशासन मिले तो निश्चित तौर पर वह देश और प्रदेश स्तर पर अपने क्षेत्र का नाम रोशन कर सकते हैं।

जनपद के खिलाड़ियों द्वारा आल इंडिया ग्रेपलिग यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में 2 गोल्ड और एक रजत पानी पर जनपद वासियों में हर्ष व्याप्त है। लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खिलाड़ियों के इस जीत पर खुशियां मनाई। दिलदारनगर कि युवा खिलाड़ी रेहान खान के द्वारा गोल्ड मेडल पाने पर दिलदारनगर वासी प्रफुल्लित नजर आ रहे हैं उन्होंने रेहान के आवास पर पहुंचकर परिवारी जनों को बधाई दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad