Type Here to Get Search Results !

Trending News

दो बाइक की भिड़ंत में एक की मौत, 2 घायल - Ghazipur News

शादियाबाद थाना क्षेत्र के दौलतनगर गांव स्थित ब्रम्ह बाबा मंदिर के पास तेज रफ्तार दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने लहुलुहान हालात में तीनों को उठाया और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जांच में चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया और दो अन्य का उपचार शुरू कर दिया। अब मृतक के परिजनों को भी सूचना देकर बुलाया गया।

शादियाबाद थाना क्षेत्र के खुटहन उर्फ पथरा निवासी राकेश राजभर (24) पुत्र इन्द्रदेव राजभर शनिवार को किसी काम से सादात जा रहा था। सादात के तरफ से शादियाबाद के तरफ आ रहे बाइक सवार दो युवकों से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दूसरा बाइक चालक बाइक को हल्की फुल्की चोट लगी तो शेराज अहमद कस्बा दयाल भी मामूली घायल हो गया। हादसे में उसकी मौत के बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पंचनामा भरा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष तारावती यादव ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बाइकों की भिड़त में चार घायल

जमानियां क्षेत्र के तलाशपुर मोड़ के पास बाइकों की भिड़ंत में चार लोग घायल हो गए। सरकारी एंबुलेंस के सहारे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए लाया गया जहां घायलों की स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसमें साहब लाल निवासी करकटपुर और शशिकांत बिंद पुत्र नन्हे को गहरी चोटें लगी जिनका वाराणसी में इलाज चल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad