Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

भदौरा रेलवे स्टेशन के पास की घटना, 3 बाइक भी जलकर हो गईं राख

गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक कबाड़ की दुकान में बीती सोमवार की रात अज्ञात लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। घटना में जहां लाखों रुपये मूल्य के कबाड़ जल गए, वहीं परिसर में खड़ी की गई तीन बाइक भी जलकर राख हो गई।

सेवराई तहसील के स्थानीय गांव निवासी निराला प्रसाद भदौरा रेलवे स्टेशन के पास अपने निजी मकान में कबाड़ की दुकान चलाते हैं। रोज की तरह यह सोमवार की शाम दुकान बंद करके घर चले गए देर रात करीब 2:00 बजे कुछ अज्ञात लोगों ने पीछे के रास्ते दुकान में प्रवेश कर सामानों पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। आग लगी घटना में जहां लाखों रुपए मूल्य के कबाड़ में रखे सामान जलकर राख हो गए वहीं परिसर में खड़ी की गई तीन मोटरसाइकिल भी आग की भेंट चढ़ गई।

पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए मदद की गुहार लगाई मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लेते हुए कार्यवाही का भरोसा दिलाया। पीड़ित निराला प्रसाद ने बताया कि सोमवार की रात्रि दुकान बंद करके हम घर पर सोने चले गए थे। इस बीच रात करीब 2:00 बजे के बाद अज्ञात लोगों द्वारा पीछे के रास्ते से दुकान में प्रवेश कर कबाड़ में खरीदे गए सामान हो पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी गई। साथ ही परिसर में खड़ी की गई बजाज पल्सर, हीरो सुपर स्पेलेंडर और डिस्कवर सहित 3 बाइक में भी आग लगा दी गई। घटना में तीन मोटरसाइकिल एवं लाखों रुपए मूल्य के कबाड़ जलकर राख हो गए हैं।

आग लगी कि सूचना पाकर मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई लोगों ने बताया कि निराला प्रसाद बहुत ही मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति हैं। किसी ने व्यक्तिगत खुन्नस के कारण आग लगी घटना को अंजाम दिया है इस घटना में करीब चार लाख रुपये से ऊपर के सामान जलकर राख हो गए हैं। लोगों ने पुलिस से पीड़ित को मदद देने की मांग की है।

चौकी इंचार्ज सेवराई अशोक कुमार तिवारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है। संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr