Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले के गहमर में मिला हैंडग्रेनेड, जांच में जुटी पुलिस - Ghazipur News

गहमर थाना क्षेत्र से करीब पांच सौ मीटर दूरी पर बुधवार की सुबह हैंडग्रेनेड मिलने से पुलिस महकमा में सनसनी फैल गयी। इसे लेकर फौरी तौर पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि यह पुराना है, लेकिन यह यहां कैसे आयी, इस विषय पर जांच की जा रही है।

पुलिस ने इसकी जानकारी ऊपर के अधिकारियों को भी दी है। जहां इसे अभी सुरक्षित रखा गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह करीब 8:00 बजे प्राथमिक विद्यालय पश्चिमी के समीप एक गड्ढे में मछली मारते समय कुछ बच्चों को एक लोहे की पिन लगी चीज दिखी। वह कुछ समझ नहीं पा रहे थे कि यह क्या है। तभी अपने पोखरे से घर जा रहे गांव निवासी अखंड प्रताप सिंह को बच्चों ने देखा और इसके बारे में बताया। जब अखंड सिंह ने उसे देखा, तो वह पहचान गये कि वह हैंडग्रेनेड है और पुराना है। 

इसके बाद उन्होंने उसे अपने कब्जे में लेकर थाना कोतवाली गहमर को सुपुर्द कर दिया। थाना कोतवाली मामले को संज्ञान में लेकर जांच में जुट गयी है। इस संबंध में गहमर कोतवाली के प्रभारी इंचार्ज अभय मिश्र ने बताया कि हैंडग्रेनेड मिली है। इसे अलग कमरे में सुरक्षित रख दिया गया है। ऊपर के अधिकारियों को इसके बारे में सूचित कर दिया गया है। इसे लेकर जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr