Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

लड़की के पिता ने दर्ज कराया मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस - Ghazipur News

सैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के पिता ने गुरुवार को स्थानीय थाने में प्रार्थना पत्र देकर गांव के ही एक युवक पर पुत्री का अपहरण करने का मुकदमा पंजीकृत कराया है। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई है।

युवती के पिता ने बताया कि बीते 29 मार्च की शाम 7 बजे अचानक उनकी 20 वर्षीय पुत्री कहीं लापता हो गई। जिसके बाद नात रिश्तेदारों सहित, उसके साथ पढ़ने वाली दोस्तों के यहां काफी खोजबीन की गई। लेकिन मेरी पुत्री का कोई पता नहीं लगा।

गांव के कुछ लोगों से पता चला कि लापता होने वाले दिन शाम लगभग 8 बजे वह गांव के ही एक लड़के के साथ देखी गई थी। इसके बाद पता लगाने पर यह जानकारी हुई कि गांव का वह लड़का भी उसी दिन से लापता है। जिसके बाद युवक के घर और नात रिश्तेदारों के यहां भी हमने अपनी पुत्री की तलाश की। लेकिन दोनों का कोई अता पता नहीं लगा। एक दिन बाद गांव के उक्त लड़के के खिलाफ थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया।

थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस युवक युवती की तलाश में लगी हुई है। दोनों का लोकेशन प्राप्त हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस टीम रवाना कर दी गई है। जल्द ही युवक और युवती पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr