Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दस माह से बनी टंकी से पेयजल आपूर्ति का इंतजार - Ghazipur News

सेवराई में जल निगम विभाग की ओर से पेयजल आपूर्ति के लिए करोड़ों रुपये की लागत से बनी टंकी महज शो पीस साबित हो रही है। जिसके कारण लोगों को पेयजल के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विभाग से जलापूर्ति के नाम पर लोगों का आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज जमा कराकर कनेक्शन बांट दिया गया। लेकिन दस माह बीतने के बाद भी पेयजल आपूर्ति बहाल न होने से ग्रामीणों में गुस्सा है।

शासन से लोगों के घरों तक शुद्ध पेयजल मुहैया कराने के लिए महत्वाकांक्षी योजनाएं चलाई जा रही हैं। नीर निर्मल योजना के तहत सेवराई गांव में करोड़ों रुपये की लागत से पेयजल टंकी का निर्माण कराकर लोगों को स्वच्छ जल उपलब्ध कराने के लिए घरों तक पाइप लाइन बिछा दी गई लेकिन दस माह बीत जाने के बाद अब तक जलापूर्ति शुरू न होने से लोगों को पेयजल के लिए भटकना पड़ रहा है। लोगों का कहना है विभागीय अधिकारियों से कई बार गुहार लगाने के बाद भी यथास्थिति बनी हुई है।

गांव निवासी अजय कुशवाहा, रामजीत शर्मा, मुहम्मद कासिम, प्रवीण यादव, बलवंत कुशवाहा, रमेश शर्मा आदि ने बताया कि गांव स्थित परेमन शाह के पोखरा के समीप करोड़ों रुपये की लागत से टंकी का निर्माण हुआ था। विभाग ने कनेक्शन के लिए लोगों से आधार सहित तमाम दस्तावेज जमा कराए। तब लोगों में यह उम्मीद जगी कि अब स्वच्छ पेयजल के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। लेकिन अभी तक पेयजल आपूर्ति शुरू नहीं हो सकी। जिसके कारण भीषण गर्मी में लोगों को पेयजल के लिए परेशान होना पड़ रहा है। इस संबंध में जल निगम के सहायक अभियंता शैलेंद्र सिंह कौशिक ने बताया कि गांव में पाइप लाइन लीकेज की जांच करने के बाद शीघ्र पेयजलापूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr