Type Here to Get Search Results !

Trending News

साढ़े 3 घंटा ब्लाक लगने से फंसी रही वाराणसी व डीडीयू मेमो पैसेंजर

अप मेन रेल लाइन में जर्जर हो चुके पुराने 52 किलो भार वाले स्लीपर की जगह अधिक लोड क्षमता वाले 60 किलो भार वाले स्लीपर बिछाने के लिए सोमवार की सुबह नौ से दोपहर 12.25 बजे तक ब्लाक लिया गया। इस कार्य से पटना वाराणसी व डीडीयू मेमो पैसेंजर देरी से पहुंची। इससे यात्रियों को ट्रेनों के इंतजार में घंटों बैठना पड़ा। अप मेन लाइन रेल पटरी की क्षमता को बढ़ाने के लिए दानापुर नियंत्रण कक्ष से सुबह नौ बजे मेगा ब्लाक लिया गया था।

वरीय रेल पथ निरीक्षक दिलीप कुमार रेल कर्मियों संग मौजूद थे। इसके बाद स्टेशन लिमिट में रेल पटरी का स्लीपर बदलने का कार्य ट्रेक रिनीवल सिस्टम मशीन से किया गया। बाधित रहा ट्रेनों का परिचालन अप लाइन में रेल पटरी का स्लीपर बदले जाने को लेकर साढ़े तीन घंटा ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। जिसमें सुबह 03298 पटना वाराणसी व 13209 पटना डीडीयू विलंब से पहुंची। इस कारण बारा, गहमर, भदौरा, दरौली, जमानियां, धीना, सकलडीहा, कुछमन डीडीयू जाने वाले यात्रियों को गर्मी में भारी परेशानी हुई। 

यात्रियों ने कहा कि अगर सुबह 10 बजे जाने वाली पटना-वाराणसी ट्रेन को निकाल कर ब्लाक लिया जाता तो यात्रियों को इस गर्मी में परेशानी नहीं होती। डाउन लाइन में आने वाली मेमो पैसेंजर ट्रेन भी घंटों देरी से पहुंची। यातायात निरीक्षक संजय कुमार ने बताया की अप मेन लाइन स्टेशन लिमिट के बीच रेल पटरी का स्लीपर बदलने के कारण कुछ देर के लिए ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad