Type Here to Get Search Results !

Trending News

डीजल औसत की सर्वश्रेष्ठ श्रेणी में गाजीपुर डिपो शामिल

गाजीपुर रोडवेज बसों का डीजल औसत बेहतर करके ईंधन की बचत करने में छह डिपो का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा है। इसमें गाजीपुर डिपो भी शामिल है। वर्ष 2020 अप्रैल से मार्च से 2021 की अवधि में गाजीपुर डिपो सहित विन्ध्यनगर, बंदायू, दोहरीघाट, साहिबाबाद, सोनभद्र डिपो ने ईधन की बचत करते हुए सर्वश्रेष्ठ स्थान बनाया है।

पीसीआरए (पेट्रोलियम संरक्षण अनुसंधान संघ) की ओर से छह डिपो के लिए सहायक क्षेत्रीय प्रबंधकों को 75 हजार रुपये और प्रतीक चिन्ह दिया जायेगा। इसके लिए क्षेत्रीय प्रबंधकों को लखनऊ स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में 11 अप्रैल को पूर्वाह्न 10:30 बजे से आयोजित कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। मिले धनराशि में 7500 रुपये सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, 3000 रुपये सीनियर फोरमैन, 1500 रुपये जूनियर फोरमैन, ड्यूटी क्लर्क, डीजल क्लर्क, वीएआई, 750 रुपये डीजल फिलर, 1500 रुपये दस अति उत्तम श्रेणी के चालक, 1000 रुपये दस उत्तम श्रेणी के चालक, 450 दस अच्छा श्रेणी के चालक, 1000 रुपये 16 उत्तम श्रेणी के कार्यशाला के नियमित कार्मिक में वितरित किया जायेगा। 

इसके आवंटन के उपरांत यदि रकम बचती है, तो उसे कर्मचारी कल्याण के लिए व्यय किया जायेगा। एआरएम वीके पाण्डेय ने बताया कि पेट्रोलियम संरक्षण अनुसंधान संघ भारत सरकार का एक उपक्रम है, जो ईंधन संरक्षण के लिए वार्षिक अभियान का आयोजन करता आ रहा है। पीसीआरए की ओर से छह डिपो के डीजल औसत बेहतर देने पर वहां डिपो के लिए सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक को सम्मानित किया जाएगा, जिसमें गाजीपुर डिपो भी शामिल है। पिछली बार यह डिपो पूरे प्रदेश में सातवां स्थान हासिल किया था, लेकिन इस बार के आंकलन में सर्वश्रेष्ठ की श्रेणी में शामिल किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad