Type Here to Get Search Results !

Trending News

गाजीपुर जिले में आज सड़क हादसों में 3 की मौत, तीन घायल

गाजीपुर जिले में आज सैदपुर, मुहम्मदाबाद और खानपुर क्षेत्र में हुए तीन अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

सैदपुर थाना क्षेत्र के औड़िहार बाजार से शादी-भादी वाली सड़क के मोड़ पर गुरुवार की सुबह पिकअप के धक्के से बाइकसवार पिता-पुत्र घायल हो गए। आनन-फानन उन्हें सामदुायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आया गया, जहां पुत्र को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पिता की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

सदर तहसील में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात बिदुपुरवा शांतिनगर निवासी कृष्ण कुमार सिंह (42) अपने छोटे पुत्र संदीप उर्फ अनुज (17) के साथ जौनपुर अपने रिश्तेदार के यहां देखने जा रहे थे। शादी-भादी मोड़ से पहले वाराणसी की तरफ आ रही पिकअप ने धक्का मार दिया, जिससे जिससे पिता-पुत्र दोनों घायल हो गए। धक्का मारने के बाद पिकअप चालक भाग निकला। आसपास के लोगों ने पिता-पुत्र के चीखने की आवाज सुनी तो दोनों को टेंपो से सामदुायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया, जहां चिकित्सक ने अनुज को मृत घोषित कर दिया।

अनुज के सिर में गंभीर चोटें आने से उसकी मौत हो गई थी। कृष्णकुमार को भी गंभीर चोटें आई हैं। कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर अज्ञात पिकअप के खिलाफ मुकदमा कायम कर उसकी तलाश की जा रही है।

मुहम्मदाबाद क्षेत्र के यूसुफपुर-कासिमाबाद मार्ग पर बरेजपुर मोड़ के पास बुधवार की रात में अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार बरेसर थानान्तर्गत मुहम्मदपुर मनोरथ गांव के अविनाश कुमार (21) की मौत हो गई। वहीं विशाल व अभिषेक घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। 

अविनाश अपने दो साथियों विशाल व अभिषेक के साथ नगर से कुछ काम कर वापस लौटकर बाइक से अपने गांव जा रहा था। बरेजपुर मोड़ के पास सामने से आ रहा वाहन धक्का मारते हुए मौके पर फरार हो गया। गंभीर चोट लगने से अविनाश की मौके पर ही मौत हो गई। उसके पिता मोतीचंद राम ने अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर देकर मामला पंजीकृत कराया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया

खानपुर क्षेत्र के अनौनी में साइकिल सवार लाल विजय राजभर को बाइक सवार से धक्का मार दिया। घायल की इलाज के दौरान सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर देर रात मौत हो गई। अनौनी बाजार में बिल्डिग मैटेरियल की दुकान पर मजदूरी करने वाले लाल विजय राजभर (60) बुधवार की रात बिहारीगंज-मेहनाजपुर सड़क मार्ग से अपने गांव अमेदा लौट रहे थे। 

उसी समय तेज रफ्तार बिना लाइट जलाए बाइक सवार ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। साइकिल और बाइक की टक्कर में दोनों सड़क किनारे गिर पड़े। लालविजय के सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई और बाइक सवार अमेना निवासी काबिल (35) रामनरेश को भी चोटें आईं। वृद्ध की मौत की खबर मिलते ही पत्नी चनरमी देवी के साथ दोनों बेटे कमलेश व विनोद रोने बिलखने लगे। बेटे कमलेश ने बाइक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सिधौना चौकी इंचार्ज रतन सिंह ने बताया कि स्वजन की शिकायत पर बाइक सवार के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad