Type Here to Get Search Results !

Trending News

सपा विधायकों की प्रतिष्ठा दांव पर: गाजीपुर में पूर्वमंत्री का आरोप- धनबल से राजनीति कर रही भाजपा

गाजीपुर में भारतीय जनता पार्टी के पास न तो कोई विचारधारा है और न कोई कार्यक्रम। इनके पास केवल धन है। नोटबंदी से लगाया, जीएसटी की लूट तक कुल पैसा तो इनके पास है। धन बल के बल पर देश में राजनीति करना चाहते है। श्रीलंका का हाल यह लोग भारत में बना देंगे। इनकी हुकूमत है। 

इनके पास कोई कार्यक्रम नहीं है। पैसा वालों और पैसे के माफियाओं के बदौलत राजनीति में शीर्ष पर बैठना चाहते हैं ये। इससे कुछ हो न हो, गरीब के अरमानों का कहीं न कहीं गला घोटा जा रहा है। यह बाते पूर्व मंत्री और जमानिया विधानसभा से सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह ने आज सदर विकास खंड कार्यालय में बने एमएलसी चुनाव के मतदान स्थल पर वोटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

सपा-भाजपा में सीधी टक्कर

उनके साथ सपा के सभी विधायक जिनमें जंगीपुर से डॉक्टर वीरेंद्र यादव, सदर से जै किशन साहू, मोहम्मदाबाद से सुहेब अंसारी और सैदपुर से अंकित भारती भी वोटिंग करने पहुंचे थे। मालूम हो कि जिले में एमएलसी चुनाव में सपा भाजपा के बीच सीधा मुकाबला है। एक तरफ जहां वर्तमान एमएलसी विशाल सिंह चंचल भाजपा प्रत्याशी हैं। वहीं दूसरी तरफ निर्दल प्रत्याशी मदन यादव को सपा ने समर्थन दिया है। 

सपा और सपा गठबंधन के सातों विधायक अपने प्रत्याशी की जीत के लिए पिछले काफी दिनों से लगातार जुटे हुए हैं। इस चुनाव में सपा समर्थित प्रत्याशी की जीत उनके लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन चुकी है। वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल को अपनी सीट बचाए रखना चुनौतीपूर्ण है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad